हत्या की आरोपी महिला का आरोप, लॉकअप में 10 दिन तक 5 पुलिसकर्मियों ने किया सामूहिक दुष्कर्म। – News

हत्या की आरोपी महिला का आरोप, लॉकअप में 10 दिन तक 5 पुलिसकर्मियों ने किया सामूहिक दुष्कर्म।

मध्य प्रदेश के रीवा में एक महिला ने पुलिसकर्मियों पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। हत्या की आरोपी महिला पुलिस की हिरासत में है। उसका आरोप है कि लॉकअप में 5 पुलसकर्मियों ने 10 दिन तक उसके साथ दुष्कर्म किया। महिला ने रीवा जिले के मनगवां में एसडीपीओ और थाना प्रभारी भी रेप का आरोप लगाया है।

जानकारी के मुताबिक घटना इस साल मई महीने की है, लेकिन महिला ने ये आरोप बीते 10 अक्टूबर को लगाया जब डिस्ट्रिक्ट जज के साथ वकीलों की एक टीम जेल के निरीक्षण के लिए गई थी। डिस्ट्रिक्ट जज ने रीवा के एसपी राकेश सिंह को कार्रवाई के लिए चिट्ठी लिखने के साथ मामले की न्यायिक जांच के आदेश भी दिए हैं।

महिला ने कहा है कि उसके साथ 9 और 12 मई के बीच दुष्कर्म किया गया जबकि पुलिस का कहना है कि उसे 21 मई को गिरफ्तार किया गया था।

महिला ने कहा है कि एसडीपीओ और थाना प्रभारी के साथ 3 कॉन्स्टेबल उसके साथ रेप करने वालों में शामिल थे। उसने यह भी कहा कि थाने में पदस्थ एक महिला कॉन्स्टेबल ने इसका विरोध किया, लेकिन पुरुष पुलिसकर्मियों ने उसकी बात पर ध्यान नहीं दिया।

जेल के निरीक्षण के लिए गई टीम में शामिल रहे वकील सतीश मिश्रा के मुताबिक महिला का दावा है कि उसने तीन महीने पहले जेल के वॉर्डन से इसकी शिकायत भी की थी।

वार्डन ने भी इस बात की पुष्टि की है। उसके बयान के आधार पर डिस्ट्रिक्ट जज ने 14 अक्टूबर मामले की न्यायिक जांच के साथ एसपी को कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

Vairochan Media (Opc) Private Limited

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]