हाथरस बेटी से छेड़-छाड़ गोली कांड, क्या लगेगा गौरव शर्मा पर NSA . – News

हाथरस बेटी से छेड़-छाड़ गोली कांड, क्या लगेगा गौरव शर्मा पर NSA .

हाथरस में बेटी के साथ छेड़छाड़ का विरोध करने पर पिता की हत्या के मामले में सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आरोपियों पर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (रासुका) लगाने के आदेश दिए हैं। सीएम योगी ने अधिकारियों को आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

हाथरस जिले के थाना सासनी क्षेत्र के गांव नौजरपुर में सोमवार देर शाम को अपने खेत में आलू की खुदाई करा रहे अमरीश पर चार लोगों ने फायरिंग कर दी थी। गोली लगने से घायल अमरीश की अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। अमरीश की बेटी से शख्स ने छेड़छाड़ की थी जिसका उन्होंने विरोध जताया था।

बता दें कि गांव नौजरपुर निवासी अमरीश पुत्र जगदीश शर्मा की गांव के कुछ लोगों से पुरानी रंजिश चली आ रही थी। सोमवार की शाम गौरव शर्मा उर्फ़ गोलू व उसके तीन साथियों द्वारा अमरीश पर उस वक्त हथियारों से ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी जब वह अपने खेत पर मजदूरों से आलू की खुदाई करा रहे थे।

घटना की सूचना मिलते ही थाना कोतवाली सासनी पुलिस और पुलिस क्षेत्राधिकारी सदर के साथ एसपी विनीत जायसवाल ने घटनस्थल गांव नौजरपुर पहुंचकर मौके का मुआयना किया। इसके बाद उन्होंने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस मामले में पीड़ित परिवार की तरफ से चार लोगों के खिलाफ तहरीर दी गई है।

Vairochan Media (Opc) Private Limited

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]