पश्चिम बंगाल : मालदा में तृणमूल कर्मी के घर बमबारी , तीन घायल – पश्चिम बंगाल

पश्चिम बंगाल : मालदा में तृणमूल कर्मी के घर बमबारी , तीन घायल

मालदा 10 जून। पश्चिम बंगाल के मालदा में सत्ताधारी तृणमूल कार्यकर्ता के घर पर भारी बमबारी किये जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बमबारी में तृणमूल कार्यकर्ता व घर की एक महिला एवं एक बच्चा घायल हो गए। तृणमूल की ओर से घटना के पिछले भाजपा समर्थकों का हाथ होने का दावा किया जा रहा है।

बुधवार देर रात मालदा के रतुआ थाना क्षेत्र के चांदमणी इलाके में इस घटना के बाद इलाके में भारी तनाव देखा जा रहा है . घायलों को मालदा मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक घायल तृणमूल कर्मी का नाम अनीसुर रहमान है. बम विस्फोट में उनकी पत्नी और नाबालिग बेटी घायल हो गईं।

घायल तृणमूल कार्यकर्ता अनीसुर रहमान ने आरोप लगाया कि इलाके के भाजपा नेता नूर आयस उन पर चुनाव से पहले भाजपा में शामिल होने का दबाव बना रहे थे। वे उनके दबाव के आगे नहीं झुके. उसी का यह नतीजा है। उन्होंने बताया कल रात वे अपने परिवारवालों के साथ घर पर थे. अचानक भाजपा नेता अपने समर्थकों के साथ उनके घर पर धावा बोलते हुए उनके घर पर एक बड़ा बम फेंक दिया। इस हादसे में वे और उसके परिवार के दो सदस्य घायल हो गए।

ग्रामीणों ने उन्हें बचाया और अस्पताल में भर्ती कराया। घटना को लेकर उन्होंने थाने में शिकायत दर्ज कराई है। रतुआ थाने की पुलिस घटना की जांच कर रही है। दूसरी ओर तृणमूल के मालदा जिला संयोजक दुलाल सरकार ने कहा कि इलाके में भाजपा के पैरों तले से जमीन हटा ली गई है. यही वजह है कि अलग-अलग जगहों पर तृणमूल कार्यकर्ताओं पर हमले हो रहे हैं. वहीँ भाजपा नेता सुदीप्त चटर्जी ने जमीन विवाद को लेकर इस घटना को अंजाम दिए जाने की बात कही।

उन्होंने इसे बेवजह राजनीतिक रंग देने का आरोप लगाया।उन्होंने पूरी घटना की जांच की मांग की। एसपी आलोक राजोरिया ने कहा कि आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है। पुलिस घटना की जांच कर रही है

Vairochan Media (Opc) Private Limited

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]