सिलेंडर में ऑक्सीजन की जगह पानी – मेरठ

सिलेंडर में ऑक्सीजन की जगह पानी

कोरोना महामारी में भी मानवता को शर्मसार करने वाले मामले सामने आ रहे हैं। रेमडेसिविर इंजेक्शन और ऑक्सीजन सिलेंडर के नाम पर धोखाधड़ी और कालाबाजारी जारी है। बिना पुष्टि के ही इंटरनेट मीडिया यूजर्स ठगों के नंबर वायरल कर रहे हैं।

इससे मरीज के परिजन ठगी का शिकार हो रहे हैं। ऐसा ही मामला शहर में देखने को मिला। 18 हजार रुपये खर्च करने के बाद भी ठग ने पीडि़त को ऑक्सीजन की जगह सिलेंडर में पानी भरकर दे दिया।

सिविल लाइन थाना क्षेत्र के सर्वोदय कालोनी निवासी अंशुल कुमार ने बताया कि उनके मित्र कपिल दिल्ली स्थित सरिता विहार में रहते हैं। कपिल की मां मायावती कोरोना पॉजिटिव और होम आइसोलेशन में हैं।

बुजुर्ग मां का ऑक्सीजन स्तर कम होने पर कपिल ने अपने एक मित्र के व्हाट्सएप स्टेट्स पर पोस्ट देखकर एक नंबर पर संपर्क किया। कॉल उठाने वाले ने कपिल को सिलेंडर लेने के लिए दिल्ली रोड स्थित इरा माल के पास बुलाया।

लॉकडाउन की वजह से कपिल मेरठ नहीं आ सके और अपने मित्र अंशुल से मदद मांगी। अंशुल ने बताया कि एक सिलेंडर का सौदा 18 हजार रुपये में तय हुआ है। आरोपी ने पेटीएम से रुपये लेने के बाद सिलेंडर उन्हें पकड़ा दिया।

दिल्ली पहुंचकर सिलेंडर चेक किया तो उसमें ऑक्सीजन की जगह पानी भरा था। उन्होंने किसी तरह दूसरे सिलेंडर की व्यवस्था की। अंशुल ने मुख्यमंत्री व एसएसपी से मामले की शिकायत की है।

Vairochan Media (Opc) Private Limited

Latest Post

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]