मोदी के अशिक्षित गुजरात में कोरोना प्रोटोकॉल का उल्लंघन अनपढ महिलाओं ने कलश यात्रा का निकाला जुलूस, 46 गिरफ्तार , देखे वीडियो – गुजरात

मोदी के अशिक्षित गुजरात में कोरोना प्रोटोकॉल का उल्लंघन अनपढ महिलाओं ने कलश यात्रा का निकाला जुलूस, 46 गिरफ्तार , देखे वीडियो

देश में बढ़ते कोरोना वायरस के कहर के बीच गुजरात से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। गुजरात के गांधीनगर जिले के एक गांव में कोरोना प्रोटोकॉल का उल्लंघन कर कथित रूप से कोरोना भगाने के लिए एक धार्मिक जुलूस निकालने पर 46 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस की यह कार्रवाई जुलूस का वीडियो वायरल होने के बाद सामने आई डिप्टी सुप्रीटेंडेंट ऑफ पुलिस एमके राणा ने गुरुवार को कहा कि धार्मिक जुलूस रायपुर गांव में बुधवार को निकाला गया।

इस दौरान कोविड-19 संबंधी नियमों का उल्लंघन किया गया। यह राज्य में बीते कुछ दिनों में इस तरह का दूसरा मामला है। बता दें कि इससे पहले अहमदाबाद में भी ऐसा ही मामला देखने को मिला था। उन्होंने कहा कि गांव की एक बड़ी आबादी का मानना है कि स्थानीय मंदिर में जल चढ़ाने से कोरोना भाग जाएगा।

वायरल वीडियो में करीब 100 महिलाओं एवं पुरुषों को बिना मास्क के गांव में जुलूस में शामिल होते देखा गया। इस दौरान महिलाओं के सिर पर जल कलश थे, जबकि आगे आगे चल रहे पुरुष ढोल-नगाड़े बजा रहे थे।

पुलिस ने बताया कि सूचना मिलने पर हमने जुलूस में शामिल हुए 46 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने कहा कि गांव के कुछ लोगों का मानना है कि स्थानीय मंदिर में उनके आराध्या को जल चढ़ाने से कोरोना का खात्मा हो सकता है।

Vairochan Media (Opc) Private Limited

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]