इंदौर : रेमडेसिविर के 400 नकली इंजेक्शन के फॉर्मा कंपनी का मालिक विनय त्रिवेदी गिरफ्तार। – इंदौर

इंदौर : रेमडेसिविर के 400 नकली इंजेक्शन के फॉर्मा कंपनी का मालिक विनय त्रिवेदी गिरफ्तार।

जरूरतमंद लोग अपनों की जान बचाने के लिए कई गुना अधिक कीमत भी चुका रहे हैं। वहीं, सरकार प्लेन से इंदौर में इंजेक्शन मंगाकर लोगों को उपलब्ध करवा रही है। इस बीच कुछ लोग नकली इंजेक्शन की सप्लाई भी करने लगे हैं।

इंदौर पुलिस ने 400 रेमडेसिविर इंजेक्शन के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। रेमडेसिविर इंजेक्शन की कमी के बीच आरोपी इंदौर में नकली माल सप्लाई कर रहा था। गिरफ्तार आरोपी का नाम विनय त्रिवेदी है। बताया जा रहा है कि वह पेशे से एक फॉर्मा कंपनी का मालिक है और पीथमपुर में उसका प्लांट है।

इंदौर की क्राइम ब्रांच पुलिस को एक बड़ी सफलता हासिल हुई है पुलिस ने नकली रेमसीडिवेर के 400 इंजेक्शंस के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है आरोपी का नाम विनय त्रिवेदी बताया जा रहा है जो पेशे से फार्मा कंपनी का मालिक है और पीथमपुर में फार्मा कंपनी संचालित कर रहा है। हिमाचल के कांगड़ा में भी आरोपी का एक प्लांट है। पुलिस ने बताया कि आरोपी के पास से 400 नकली वॉयल मिले हैं।

इंदौर आईजी हरिनारायण चारी मिश्र ने बताया कि पुलिस ने डॉक्टर त्रिवेदी का खंडवा रोड से गिरफ्तार किया है। वह, बरामद इंजेक्शन के सही से दस्तावेपज पेश नहीं कर सका है। पुलिस आरोपी से लगातार पूछताछ कर रही है। पुलिस ने उसके पास से कुल 25 बॉक्स बरामद किए हैं। पुलिस यह पता करने में लगी है कि इंदौर में इसने कितने इंजेक्शन की सप्लाई की है।

Vairochan Media (Opc) Private Limited

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]