उत्तराखंड : रामनगर कोतवाली क्षेत्र में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 4 महिलाओं सहित आठ लोग गिरफ्तार – उत्तराखंड

उत्तराखंड : रामनगर कोतवाली क्षेत्र में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 4 महिलाओं सहित आठ लोग गिरफ्तार

सेक्स रैकेट की सूचना पर ग्राहक बनकर पहुंचे पुलिस ने किया सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ मौके पर 4 महिलाओं सहित 8 को किया गिरफ्तार।

एसओजी टीम व कोतवाली पुलिस ने संयुक्त रुप से विकास खण्ड के ग्राम चोरपानी में एक घर में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया।

पुलिस को सूचना मिली की एक घर मे सेक्स रैकेट चल रहा है पर पुलिस क्षेत्राधिकारी बलजीत सिंह भाकुनी के नेतृत्व में टीम बनाकर कार्रवाई की गई।कार्रवाई के दौरान पुलिस ने घर के अंदर चार महिलाएं व चार पुरुषों को आपत्तिजनक स्थिति में गिरफ्तार किया ।

इसी बीच गिरोह का एक मुख्य संचालक रोहित नाम का व्यक्ति पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार हो गया जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। सीओ बलजीत सिंह भाकुनी ने बताया कि इस इलाके में लंबे समय से सेक्स रैकेट चलने की सूचना पुलिस को मिल रही थी सूचना के बाद से पुलिस लगातार इस इलाके में अपनी नजर लगाये हुई थी। बुधवार को पुलिस को जैसे ही इस घर में महिलाओं व पुरुषों के होने की सूचना मिली तभी कुछ पुलिसकर्मी प्राइवेट कपड़ों में ग्राहक बनकर वहां पहुंच गये। इसी बीच पीछे से पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंच गई!

मौके पर पुलिस ने 4 महिलाओं व 4 पुरुषों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ने के साथ ही मौके पर आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों में महिला संचालक को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

वही सीओ बलजीत सिंह भाकुनी ने बताया कि मामले में आरोपियों के खिलाफ देह व्यापार अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्यवाही की जा रही है।

Vairochan Media (Opc) Private Limited

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]