उत्तराखंड : लालकुआ क्षेत्रीय विधायक ने किया सभी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों का निरीक्षण – उत्तराखंड

उत्तराखंड : लालकुआ क्षेत्रीय विधायक ने किया सभी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों का निरीक्षण

लालकुआ क्षेत्रीय विधायक नवीन चंद्र दूम्का ने आज क्षेत्र के सभी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र एंव वैक्सीनेशन टीकाकरण केंद्र का निरीक्षण किया इस दौरान उन्होंने पंजीयन, वैक्सीनेशन रूम के साथ पानी बिजली की व्यवस्थाएं देखीं ।

इस दौरान विधायक नवीन दूम्का ने टीका लगवाने आए लोगों से चर्चा कर उनके अनुभव पूछे इसके बाद विधायक ने अस्पताल स्टाफ से भी चर्चा कर कहा कि इस समय जिनका का टीकाकरण किया जा रहा है इसलिए उनका विशेष ध्यान देने की आवश्यकता है तथा
टीकाकरण केंद्रों पर उन्हें कोई परेशानी नहीं होना चाहिए साथ ही इस बात का ध्यान भी रखा जाए कि बिना वजह उन्हें इंतजार नहीं करना पड़े।

इस दौरान उन्होंने टीके की पहली डोज लेने आए लोगो से कहा कि सभी दूसरा डोज भी जल्द ही ले तथा क्षेत्रों में लोगों को टीकाकरण के लिए जागरूक करें!

इस दौरान विधायक नवीन दूम्का ने कहा कि प्रदेश और केंद्र सरकार कोविड-19 टीकाकरण को सुचारू रूप से चालु रहे है उसके लिए हर क्षेत्रों में केन्द्र खोले तथा लोगों से अपील है कि वो तो टीका लगवाएं ही। लेकिन जरूरतमंदों को भी टीकाकरण के लिए प्रेरित करें।

उन्होंने कहा कि टीकाकरण के लिए अलग से क्षेत्रों में केन्द्र खोले जिसमें लोग टीकाकरण करवा रहे है।

उन्होंने कहा कि आज उनके द्वारा क्षेत्रों के सभी स्वास्थ्य केंद्रों एवं टीकाकरण केन्द्र का निरीक्षण किया जा रहा है तथा जिन केन्द्रों में पानी ,बिजली कि समस्या समाने आई है जिसे जल्द दूर किया जायेगा उन्होंने कहा नगर के टीकाकरण केन्द्र में पंखे व कुलर भी उनके द्वारा जल्द ही लाये जायगें।

Vairochan Media (Opc) Private Limited

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]