उत्तराखंड : लालकुआं कोतवाली क्षेत्र में दो मासूम बच्चियों के साथ दुष्कर्म के प्रयास में आरोपी गिरफ्तार – उत्तराखंड

उत्तराखंड : लालकुआं कोतवाली क्षेत्र में दो मासूम बच्चियों के साथ दुष्कर्म के प्रयास में आरोपी गिरफ्तार

लालकुआं क्षेत्र के हाथीखाना समीप वन विभाग के डोली रेंज कार्यालय के पास बीती रात ट्रक में दो मासूम बच्चियों के साथ दुष्कर्म के प्रयास का मामला सामने आया है जिसके बाद कोतवाली पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर बच्चियों के पिता की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

इधर पुलिस द्वारा कराए गए बच्चियों के मेडिकल परीक्षण में एक बच्ची के चेहरे पर आरोपी के नाखून के निशान मिले है वही पुलिस ने देर रात कोतवाली पुलिस की महिला सब इंस्पेक्टर की मौजूदगी में दोनों बच्चियों का मेडिकल परीक्षण हल्दूवानी में कराया गया जिसके बाद मामले में पोस्को कि धाराएं बढ़ाई गई।

बताते चलें कि कोतवाली क्षेत्र के हाथीखाना के समीप वन विभाग डोली रेंज कार्यालय के समीप दो बच्ची एक 4 साल तो दूसरी 5 साल के साथ नशे में धुत युवक ने ट्रक में ले जाकर दुष्कर्म का प्रयास किया जिसके बाद बच्चियों की चीक पुकार सुन कर मौके पहुंचे लोगों ने आरोपी को दबोच लिया आक्रोशित भीड़ ने आरोपी कि जमकर पिटाई की!

वही सूचना मिलते ही पुलिस मौकै पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया वही पीड़ित बच्चियों के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी युवक निर्मल पुत्र कालीचरण थाना किच्छा वंडिया हल निवासी हाथीखाना लालकुआं के खिलाफ किया 354 आईपीसी व 9/10 पोस्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

इधर कोतवाल संजय कुमार ने बताया कि आरोपी के खिलाफ पोस्को सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत गया है तथा उसे जेल भेजने की तैयारी की जा रही है।

Vairochan Media (Opc) Private Limited

Latest Post

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]