उत्तर प्रदेश पुलिस का कारनामा : शाबाशी लेने के लिए फर्जी तरीके से बाइक सवार का काटा 2500 रु. का चालान, दारोगा हुआ लाइन हाजिर – बहराईच

उत्तर प्रदेश पुलिस का कारनामा : शाबाशी लेने के लिए फर्जी तरीके से बाइक सवार का काटा 2500 रु. का चालान, दारोगा हुआ लाइन हाजिर

वैश्विक महामारी में एक तरफ जहां उत्तर प्रदेश पुलिस ने अपने प्रयासों से खाकी पर चार चांद लगा दिए हैं। वहीं, बहराइच के एक दारोगा साहब की करतूत ने खाकी को शर्मसार कर दिया है।

यहां एक दारोगा साहब ने शाबाशी लेने के लिए फर्जी तरीके से बाइक सवार का 2500 रुपये का चालान कर दिया। दारोगा साबह की इस करतूत का वीडियो वायरल हुआ खबर प्रकाशित होते ही एसपी ने आरोपित दारोगा को लाइन हाजिर कर मामले की जांच सीओ नगर को सौंप दी है।

हेलमेट वाले को बाइक से उतारकर दूसरे को बैठाया, फिर काटा चालान
दरअसल, सोमवार को कोरोना कर्फ्यू के दौरान पुलिस ने बिना हेलमेट लगाए व बिना मास्क के बाहर घूमने वालों पर शिकंजा कसने के लिए अभियान चलाया था।

रिसिया बाजार में हेलमेट लगाकर जा रहे बाइक सवार दो लोगों को थाने में तैनात एसआइ जितेंद्र कुमार वर्मा ने पुलिसकर्मियों के सहयोग से रोक लिया।

सभी दस्तावेज होने के बाद भी पुलिस ने हेलमेट पहनकर वाहन चला रहे युवक को बाइक से उतार दिया। इसके बाद पीछे बिना हेलमेट के बैठे युवक को जबरन बाइक पर बैठाकर उसकी फोटो खींचकर चालान कर दिया।

दारोगा लाइन हाजिर
एसपी सुजाता सिंह ने बताया कि आरोपित दारोगा को लाइन हाजिर कर दिया गया है। मामले की जांच सीओ नगर विनय कुमार द्विवेदी को सौंपी गई है।

Vairochan Media (Opc) Private Limited

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]