UP: गोंडा में दो सगी बहनों का अपहरण, पीड़िता काट रही थाने के चक्कर – गोंडा

UP: गोंडा में दो सगी बहनों का अपहरण, पीड़िता काट रही थाने के चक्कर

गोंडा: ‘मिशन शक्ति’ के तहत बालिकाओं-महिलाओं को जागरूक किया जा रहा है। वहीं, गोंडा के थाना कटरा बाजार से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिसमें गांव के ही 3 लोगों ने मिलकर दोस्त की बहनों को अपहरण कर लिया।

परिजन की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। हालांकि, अभी तक भी दोनों बहनों की पुलिस पता नहीं लगा सकी है। पुलिस का कहना है कि वह जल्द से जल्द दोनों बालिकाओं को बरामद कर लेगी और वैधानिक कार्रवाई करेगी।

वहीं, अपहरण की गई बालिकाओं की मां का कहना है कि उनकी दो लड़की गायब हो चुकी हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि गांव के ही सत्य प्रकाश, विजय प्रकाश और बबलू ने मिलकर उसकी दोनों बेटियों को गायब कर दिया है।

पीड़ित महिला का कहना है कि राम अवतार नाम के युवक ने उसकी बेटियों को मारा था और वह बेटियों को थाने चलने की बात कर रहे थे। इसीलिए जब उसकी बेटियां घर से थाने जा रही थी तभी कटुवा नाला के पास से दोनों बालिकाओं को अपहरण कर लिया गया। फिलहाल, पीड़िता पुलिस के चक्कर लगाने को मजबूर है।

उधर, इस पूरे मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र कुमार का कहना है कि कटरा बाजार थाना क्षेत्र से दो बच्चियों को बहला-फुसलाकर ले जाने का मामला सामने आया है।

फिलहाल मामला दर्ज कर लिया गया है। साथ ही पुलिस टीम लगातार दबिश देने में लगी हुई है ताकि गायब हुई बच्चियों का जल्द से जल्द पता चल सके। उन्होंने दावा किया कि पुलिस जल्द ही दोनों बच्चियों का पता लगा लेगी।

Vairochan Media (Opc) Private Limited

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]