UP road accident: हरदोई में खड़े ट्रक से टकराई तेज रफ्तार, तीन की मौत – हरदोई

UP road accident: हरदोई में खड़े ट्रक से टकराई तेज रफ्तार, तीन की मौत

उत्तर प्रदेश: हरदोई के शाहाबाद क्षेत्र में कार और ट्रक भिड़ंत में शाहजहांपुर के तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि पांच लोग जख्‍मी हैं। 

यह हादसा कोतवाली से लगभग 8 किमी दूर फोरलेन पर सरदार नगर गांव में स्थित सैनिक पेट्रोल पंप और प्राइमरी विद्यालय के बीच हुआ। यहां कार सड़क पर खड़े ट्रक में पीछे से जा घुसी।

कार में कुल 8 लोग सवार थे, जो मलिहाबाद से वापस अपने घर शाहजहांपुर की ओर जा रहे थे। घटना के बाद कोतवाली पुलिस को जैसे ही यह सूचना मिली एसएसआई रामलखन, एसआई देवेंद्र सिंह, एसआई सुनील सिंह, एसआई ज्ञानेश दुबे और आरक्षी अरविंद यादव तुरंत मौके पर पहुंचे।

हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई कार से सभी घायलों को निकाले जाने के बाद पुलिस दल ने बुलाई गई एंबुलेंस के जरिए उन्हें तुरंत सीएचसी भेजा।

यहां मौजूद डॉ रिजवान और उनकी टीम ने घायलों का प्राथमिक उपचार किए जाने के बाद उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

मरने वालों में कटरा शाहजहांपुर के देवेंद्र, सूबेदार और मीरानपुर कटरा के रहने वाले अखिलेश शामिल है। हादसे के बाद  यातायात सामान्य कराने के लिए पिछले 12 घंटे से पुलिस अभी भी जूझ रही है।

कोतवाल शिवशंकर सिंह पुलिस बल के साथ खुद भी वाहनों को इधर से उधर कराते नजर आए। घने कोहरे के कारण थोड़ी थोड़ी दूरी पर कहीं ट्रक कहीं बस तो कहीं डीसीएम और अन्य कई वाहन भी आगे पीछे आमने-सामने टकराए। कुछ अन्य लोग भी जख्मी हुए जो किन्ही वाहनों के सहारे  शाहाबाद सीएचसी न आकर स्वयं इधर उधर चले गए।

Vairochan Media (Opc) Private Limited

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]