UP: मेरठ में 7 साल की बच्ची के साथ रेप, आरोपी गिरफ्तार – मेरठ

UP: मेरठ में 7 साल की बच्ची के साथ रेप, आरोपी गिरफ्तार

प्रतीकात्मक फोटो

मेरठ: उत्तर प्रदेश में एक के बाद एक रेप की घटनाये सामने आ रही है। हाथरस ,आजमगढ़, बुलंदशहर, फतेहपुर और बलरामपुर के बाद अब मेरठ से भी ऐसा मामला सामने आया है। जहां थाना लिसाड़ी गेट में 7 वर्षीय बच्ची के साथ मकान मालिक के रिश्तेदार ने दुष्कर्म किया।

आरोपी दुष्कर्म करने के बाद मौके से फरार हो गया, जबकि बच्ची को गंभीर हालत में हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने देर रात में आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है।

मामला मेरठ के लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के फतेहउल्लापुर अलीबाग का है जहां 7 साल की बच्ची को टोर्च दिखाने के बहाने साथ ले जाकर एक 16 साल के लड़के ने बच्ची को अपनी हवस का शिकार बना दिया।

बच्ची की चीख-पुकार पर पीड़ित बच्ची के परिजन घटनास्थल की ओर दौड़े तो आरोपी युवक बच्ची को बदहवास छोड़कर फरार हो गया।

परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने बच्ची की गंभीर हालत में देखते हुए उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया. जहां बच्ची की हालत गंभीर बनी हुई है।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और आरोपी की धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिए. पुलिस ने पीड़ित के परिजनों की सूचना के आधार पर पूरे मामले में आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। और काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने आरोपी को रात में ही गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी युवक पीड़ित परिवार के मकान मालिक का रिश्तेदार है। जो कि किसी काम से घर पर आया हुआ था. इसी दौरान आरोपी युवक ने टॉर्च दिखाने के बहाने बुलाया और एक कमरे में ले गया और रेप की घटना को अंजाम दिया.

पुलिस

दुष्कर्म की सूचना पर आला अधिकारियों में हड़कंप मच गया पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा लिख कर देर रात्रि में ही उसको गिरफ्तार कर लिया है।

Vairochan Media (Opc) Private Limited

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]