UP : हाथरस में और एक मासूम के साथ दरिंदगी, इलाज के दौरान मौत – आगरा

UP : हाथरस में और एक मासूम के साथ दरिंदगी, इलाज के दौरान मौत

उत्तर प्रदेश में रेप और गैंगरेप घटनाओं की बाढ़ सी आ गई है। हाथरस में दलित बच्ची से दुष्कर्म के बाद हत्या की घटना से पूरे देश में गुस्सा भड़क उठा है। वहीं फिर से हाथरस में छह वर्षीय बालिका की रेप के बाद मौत की घटना सामने आयी है।

बता दें कि 15 दिन पहले सादाबाद इलाके में मई जटोई निवासी 6 वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म हुआ था। जिसके बाद उसका दिल्ली के एक अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। जहां मंगलवार को बच्ची की मौत हो गई है। घटना से गुस्साए परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया है।

परिजनों की मांग है कि जब तक सही आरोपी नहीं पकड़ा जाएगा और इगलास कोतवाल को निलंबित नहीं किया जाएगा, तब तक वे बच्ची का अंतिम संस्कार नहीं करेंगे।

मौके पर भारी मात्रा में पुलिस फोर्स तैनात है। इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है, लेकिन परिवार का आरोप है कि पुलिस ने सही आरोपी को नहीं पकड़ा है।

लड़की के पिता ने कहा कि तीन महीने पहले मेरी दो लड़कियों को उसकी मौसी अपने घर लेकर गई थी। वहां पर मौसी के लड़के ने लड़की के साथ रेप किया।

मेरी मांग है कि पुलिस मेरी बड़ी लड़की को वापस लाए और सही आरोपी को गिरफ्तार करे। अभी पुलिस ने गलत लड़के को गिरफ्तार किया है, जो मानसिक रूप से विक्षिप्त है।

लड़की के पिता ने इगलास के एसओ पर लापरवाही करने का आरोप लगाया है। मेरी कोई सुनवाई नहीं हो रही है। मेरी मांग है कि असली अपराधी को गिरफ्तार किया जाए और इगलास के एसओ को सस्पेंड किया जाए. पिता की शिकायत है कि जिला प्रशासन उसकी सुध नहीं रहा है।

Vairochan Media (Opc) Private Limited

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]