UP: बुलंदशहर में लापता 12 साल की लड़की का शव गड्ढे में मिला – बुलंद शहर

UP: बुलंदशहर में लापता 12 साल की लड़की का शव गड्ढे में मिला

बुलंदशहर : उत्तर प्रदेश कम होने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला के बुलंदशहर का है जहां 12 साल की किशोरी पिछले 6 दिनों से लापता थी। उसका शव एक गड्ढे में दफनाया हुआ बरामद हुआ।

इस घटना ने उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था पर एक बार फिर से प्रश्न चिह्न खड़ा कर दिया है। बुलंदशहर पुलिस के अनुसार लड़की 25 फरवरी की शाम अपने परिवार के सदस्यों के साथ एक खेत में काम कर रही थी।

काम के दौरान उसे प्यास लगी तो वह परिवार से यह कहकर घर की तरफ गई कि मैं पानी पीने जा रही हूं। पुलिस प्रमुख संतोष कुमार ने संवाददाताओं से बातचीत में बताया कि परिजनों ने 28 फरवरी को किशोरी की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखाई थी।

पीड़िता अपनी मां और दो बहनों के साथ खेतों में काम कर रही थी जोकि घर से लगभग 100 मीटर दूर हैं, जहां उसका शव बरामद हुआ है।

पुलिस के अनुसार परिजन पुलिस के पास आने से पहले दो तीन दिनों तक तलाश करते रहे। उन्होंने बताया कि जब वह किशोरी को ढूंढते हुए दोबारा उसी जगह पर पहुंचे तो उन्होंने वहां पर एक शख्स को शराब के नशे में धुत्त देखा लेकिन उनकी बेटी नहीं मिली।

पुलिस ने बताया कि जब तलाश करते हुए लोगों के साथ लड़की के घर पहुंचे तो हमने घर में एक जगह ऐसी देखी जिसे हाल ही में खोदा हुआ प्रतीत हो रहा था।

गड्ढे की खुदाई की गई तो वहां से लड़की की लाश मिली। पुलिस अधिकारी के अनुसार मामले की आगे जांच की जा रही है। पिता को हिरासत में ले लिया गया है जबकि बेटा फरार हो गया।

बुलंदशहर के जिलाधिकारी रविंद्र कुमार के अनुसार ऐसा लगता है कि किशोरी की हत्या की गई है। उन्होंने कहा कि उसके साथ यौन दुराचार की संभावना से भी इनकार नहीं किय़ा जा सकता है। जिलाधिकारी के अनुसार आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

घटना का मुख्य आरोपी 22 वर्षीय हरेंद्र फिलहाल फरार है। जोकि दिल्ली में मजदूरी का काम करता था। हरेंद्र उस दिन घर पर ही मौजूद था जिस दिन पीड़िता लापता हुई।

Vairochan Media (Opc) Private Limited

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]