UP: 'बंदे कुटाई के लिए संपर्क करें, कत्ल के लिए 55000 रुपए', वायरल पोस्टर से मचा हड़कंप – मुज़फ्फर नगर

UP: ‘बंदे कुटाई के लिए संपर्क करें, कत्ल के लिए 55000 रुपए’, वायरल पोस्टर से मचा हड़कंप

 उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक युवक ने हाथ में पिस्टल लिए अपनी फोटो फेसबुक पर शेयर कर दी। फोटो पर लिखा, बंदे कूटने के लिए संपर्क करें। इसके साथ ही धमकी, कुटाई, घायल और मारने के लिए रेट लिस्ट भी दी।

युवक को पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल होने से पुलिस में हड़कंप मच गया। पुलिस ने पोस्ट के आधार पर जांच शुरू कर दी है। सीओ सदर कुलदीप कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द से जल्द केस दर्ज किया जाएगा और मामले में सख्त कार्रवाई की जाएगी।

जान से मारने के 55000 रुपए: फेसबुक पोस्ट के मुताबिक, युवक का नाम तरंग कल्याणी है। युवक ने फेसबुक पर अपनी फोटो के साथ लोगों की कुटाई से लेकर उन्हें जान से मारने तक की रेट लिस्ट को शेयर किया है।

फोटो में सबसे ऊपर लिखा है, ‘बंदे कूटने के लिए संपर्क करें। सभी ह​थियार हमारे होंगे, देसी कट्टा भी रखते हैं।’ साथ में एक नंबर दे रखा है। धमकी के 1000 हजार, कुटाई के 5000, घायल करने के 10000 हजार और मारने के 55000 हजार रुपए लिखे हैं।

नीचे नोट में लिखा गया है, हमारे यहां तसल्ली बक्स कार्रवाई की जाती है। जमीन कब्जे के मसले भी हल करते हैं। पुलिस ने जानकारी होते ही मामले का संज्ञान लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Vairochan Media (Opc) Private Limited

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]