पप्पू यादव के समर्थन में उतरे मांझी, ट्वीट कर कहा- जनता की सेवा करने वालों की गिरफ्तारी 'खतरनाक' – बिहार

पप्पू यादव के समर्थन में उतरे मांझी, ट्वीट कर कहा- जनता की सेवा करने वालों की गिरफ्तारी ‘खतरनाक’

जाप सुप्रीमो पप्पू यादव की गिरफ्तारी के बाद पटना के गांधी मैदान थाना के बाहर उनके कार्यकर्ताओं की भीड़ लग गई। डीएसपी, थाना प्रभारी और पप्पू यादव के समर्थकों के बीच जमकर बहस हुई। पुलिस समर्थकों को जवाब देने को तैयार नहीं थी।

जाप सुप्रीमो पप्पू यादव की गिरफ्तारी के बाद सूबे का सियासी पारा चढ़ गया है। हर तरफ पूर्व सांसद की रिहाई की मांग उठ रही है। इसी हंगामे के बीच बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी जाप सुप्रीमो के समर्थन में उतरे हैं। उन्होंने बिना किसी का नाम लिए ट्वीट किया और लिखा कि जनता की सेवा करने वालों की गिरफ्तारी खतरनाक है।

मांझी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से मंगलवार को ट्वीट कर कहा, ” कोई जनप्रतिनिधि अगर दिन-रात जनता की सेवा करे और उसके एवज में उसे गिरफ़्तार किया जाए तो ऐसी घटना मानवता के लिए खतरनाक है। ऐसे मामलों की पहले न्यायिक जांच हो तब ही कोई कार्रवाई होनी चाहिए, नहीं तो जन आक्रोश होना लाजमी है.” इधर, नेता और प्रवक्ता दानिश रिजवान ने पूरे प्रकरण पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए मांझी की बातों को दोहराया।

पुलिस ने समर्थकों को लगाई फटकार

इधर, जाप सुप्रीमो पप्पू यादव की गिरफ्तारी के बाद पटना के गांधी मैदान थाना के बाहर उनके कार्यकर्ताओं की भीड़ लग गई। डीएसपी, थाना प्रभारी और पप्पू यादव के समर्थकों के बीच जमकर बहस हुई। पार्टी से जुड़े लोगों के पूछे जाने पर कि गिरफ्तार क्यों किया गया है पर पुलिस ने पल्ला झाड़ लिया और कहने लगे नहीं बताएंगे, जहां जाना है जाओ।

Vairochan Media (Opc) Private Limited

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]