टीकमगढ़: जिंदगी की जंग हार गया बोरवेल में फंसा 4 साल का बच्चा – टीकमगढ़

टीकमगढ़: जिंदगी की जंग हार गया बोरवेल में फंसा 4 साल का बच्चा

टीकमगढ़: मध्य प्रदेश के निवाड़ी जिला स्थित पृथ्वीपुर थाना क्षेत्र के सैतपुरा गांव में बोरवेल में गिरे चार वर्षीय मासूम प्रह्लाद को शनिवार-रविवार दरमियानी रात 3 बजे उसे बाहर निकाला गया।

इसके बाद उसे रेस्क्यू टीम अस्पताल लेकर पहुंची जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। करीब 90 घंटे से प्रहलाद बोरवेल में फंसा रहा।

प्रहलाद की सकुशल वापस निकलने का इंतजार कर रहे माता-पिता और परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है। सूचना मिलने के बाद गांव में मातम पसर गया है। बता दें कि बच्चा 4 नवंबर सुबह करीब 9 बजे बोरवेल में गिर गया था।

पूरी घटना कुछ इस प्रकार रही कि पृथ्वीपुर थाना क्षेत्र के सैतपुरा गांव में रहने वाले हरकिशन कुशवाहा का पुत्र प्रहलाद कुशवाहा उम्र 4 वर्ष अपने स्वजनों के साथ 4 नवंबर को सुबह 9 बजे खेत पर गया हुआ था। स्वजनों ने 5 दिन पूर्व अपने खेत पर 9 इंच बोर 200 फीट कराया था।

मासूम के पिता हरकिशन ने बताया कि वह बुधवार को बोर में केसिंग डलवाने के लिए खेत पर गए थे। साथ में उनका बालक प्रहलाद भी गया था और वह वहीं खेलने लगा।

पिता ने बताया कि हम लोग केसिंग डलवाने के पाइप ला रहे थे। इसी दौरान बालक खेलते खेलते बोर के पास चला गया और अचानक वह बोर में जा गिरा। तुरंत बोर के पास जाकर देखा, तो उसके बालक की रोने की आवाज आ रही थी।

इसके बाद मैंने डायल 100 को फोन लगाया। डायल 100 आने के उपरांत थाने में सूचना दी गई और मौके पर थाना प्रभारी नरेंद्र त्रिपाठी पुलिस टीम के साथ पहुंचे।

इसके बाद राजस्व विभाग से एसडीएम तरूण जैन, तहसीलदार अनिल तलैया मौके पर पहुंचे। वरिष्ठ अधिकारियों को जानकारी से अवगत कराया।

Vairochan Media (Opc) Private Limited

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]