संभल : दलित महिला से कथित सामूहिक दुष्कर्म के बाद गला रेतकर हत्या पसलियां भी टूटी । – News

संभल : दलित महिला से कथित सामूहिक दुष्कर्म के बाद गला रेतकर हत्या पसलियां भी टूटी ।

उत्तर प्रदेश में महिलाओं और दलितों के साथ होने वाली असभ्य और बर्बर घटनाएं रुकने का नाम नही ले रही है । आये दिन मीडिया की सुर्खियां बनी रहती हैं।

उत्तर प्रदेश के संभल में एक दलित महिला की लाश अर्धनग्न अवस्था में बरामद की गयी और आशंका जतायी जा रही है कि महिला के साथ कथित गैंगरेप किया गया ।जानकारी के मुताबिक दलित महिला की लाश की पसलियां भी टूटी हुयी थीं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार संभल जनपद के गांव मदाला के रहने वाले अतर सिंह की पत्नी जोगेंद्री को गुरुवार 10 जून को गला रेतकर मौत के घाट उतार दिया गया। साथ ही पोस्टमार्टम रिपोर्ट में महिला की पसलियां टूटने की जानकारी भी सामने आयी थी। लियाकत नाम के किसान के मक्का के खेत में जोगेंद्री की लाश अर्द्धनग्न और क्षत—विक्षत हालत में बरामद हुआ।

पति अतर सिंह द्वारा अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया गया है। संभल सीओ अरुण कुमार सिंह का कहना है कि अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर कार्रवाई की ​जायेगी।

पोस्टमार्टम के बाद शुक्रवार 11 जून को दोपहर बाद महिला की लाश गांव में पहुंची और अंतिम संस्कार किया गया। पुलिस का कहना है कि हत्या में इस्तेमाल किया गया कृषि उपकरण खुरपा बरामद किया गया है। हालांकि अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह साफ नहीं हो पाया कि महिला के साथ बलात्कार हुआ था या नहीं। महिला की स्लाइड जांच के लिए लैब में भेजी गयी है।

अतर सिंह ने कहा कि वह गुरुवार 10 जून की सुबह साढ़े छह बजे करीब अपनी पत्नी के साथ खेत पर काम करने गये था। सुबह आठ बजे वह अपनी मां की दवाई दिलाने के लिए घर आ गया और मां को साथ लेकर मुरादाबाद चला गया था।

जब सुबह 11 बजे उसकी दोनों बेटियां खाना लेकर खेत पर पहुंची तो उसकी पत्नी बेटियों को नहीं मिली। बेटियों ने इसकी जानकारी उसके छोटे भाई को दी, लेकिन वह आसपास देखकर घर लौट आया।

अतर सिंह का कहना है कि 10 जून की शाम को पांच बजे जब वह मुरादाबाद से वापस घर लौटा तो उसकी बेटियों ने उसे जानकारी दी कि उसकी पत्नी खेत पर नहीं मिली और अब तक घर भी नहीं लौटी।

घबराकर वह पत्नी की तलाश करने खेत पर गया और इसी दौरान उसे मक्के के खेत में पत्नी की वस्त्रविहीन लाश मिली। महिला की गर्दन पर खुरपे से हमला किया गया था।

Vairochan Media (Opc) Private Limited

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]