'बंगाल में BJP की रैली के लिए कोरोना नहीं है, तो संसद सत्र के लिए क्यों?': अखिलेश यादव – भारत

‘बंगाल में BJP की रैली के लिए कोरोना नहीं है, तो संसद सत्र के लिए क्यों?’: अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आगामीपश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के कोलकाता दौरे को लेकर बीजेपी सरकार (BJP Government) हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट कर पूछा कि बंगाल में बीजेपी की रैली के लिए कोरोना नहीं है, तो संसद सत्र के लिए दिल्ली में क्यों है।

अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा, ‘अगर पश्चिम बंगाल में भाजपा की रैली करने के लिए कोरोना नहीं है, तो संसद सत्र चलाने के लिए दिल्ली में क्यों है।

संसद में किसानों के पक्ष में जन प्रतिनिधियों के आक्रोश से बचने के लिए भाजपा सरकार कोरोना का बहाना बना रही है।’ उन्होंने कहा कि भाजपा संसदीय-सांविधानिक परंपराओं का कत्लेआम कर रही है।

ममता ने कहा नहीं पड़ेगा असर: प्रदेश भाजपा के उपाध्यक्ष अर्जुन सिंह ने दावा किया कि करीब 10-12 विधायक, तृणमूल कांगेस और अन्य दलों के कुछ नेता भगवा पार्टी में शामिल होंगे।

सूत्रों ने बताया कि शाम के समय तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी ने अपने आवास पर एक बैठक में पार्टी के नेताओं से कहा कि चिंतित होने की बात नहीं है क्योंकि राज्य की जनता तृणमूल कांग्रेस के साथ है।

बैरकपुर के विधायक शीलभद्र दत्ता ने शुक्रवार को तृणमूल कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया। दत्ता दो बार विधायक रह चुके हैं। दत्ता ने बताया कि उन्होंने तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी को ईमेल कर अपना इस्तीफा भेज दिया है।

Vairochan Media (Opc) Private Limited

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]