पार्टी तृणमूल कांग्रेस की कैंडिडेट को पोलिंग बूथ के बाहर तक दौड़ाया गया, ममता का दावा – पश्चिम बंगाल

पार्टी तृणमूल कांग्रेस की कैंडिडेट को पोलिंग बूथ के बाहर तक दौड़ाया गया, ममता का दावा

NDTV की रिपोर्ट के मुताबिक आरामबाग से टीएमसी कैंडिडेट सुजाता मंडल खान को लोगों के एक समूह ने खेतों के बीच से ही लाठी लेकर दौड़ाया। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आरोप लगाया कि ‘बीजेपी के लोगों ने पोलिंग बूथ के पास तृणमूल कैंडिडेट को दौड़ाया और सिर पर वार किया’

अनुसूचित जाति की कैंडिडेट सुजाता मंडल खान को गंभीर रूप से घायल कर दिया। उस दौरान सुजाता पोलिंग बूथ का दौरा कर रही थीं। उन्होंने खानाकुल इलाके में एक और कैंडिडेट पर हमला किया।

. ममता बनर्जी, मुख्यमंत्री, प. बंगाल

योग को भी तत्काल बताया लेकिन उसका कोई फायदा नहीं हुआ।

ममता बनर्जी ने दावा किया कि उन्हें इस तरह से मारपीट और हिंसा की कम से कम 100 शिकायतें मिली हैं। टीएमसी का दावा है कि उन्होंने इस बारे में चुनाव आयोग को भी तत्काल बताया लेकिन उसका कोई फायदा नहीं हुआ।

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बंगाल के लोगों से बड़ी संख्या में वोट डालने की अपील की. बता दें कि पश्चिम बंगाल समेत देश के पांच राज्यों में आज (6 अप्रैल) विधानसभा चुनावों के लिए मतदान हो रहे हैं। ये राज्य हैं असम, केरल, तमिलनाडु, बंगाल और पुडुचेरी, बंगाल और असम में तीसरे चरण के तहत वोटिंग हो रही है। केरल में 140 विधानसभा सीटों पर वोटिंग होनी है. वहीं तमिलनाडु और पुडुचेरी में सभी सीटों के लिए वोटिंग हो रही है।

Vairochan Media (Opc) Private Limited

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]