ऐसे नेता दे रही अंध विश्वास को बढ़ावा: MP विधानसभा के प्रोटेम स्पीकर ने कहा- राम मंदिर का निर्माण शुरू होते ही कोरोना का विनाश होने लगेगा' – भोपाल

ऐसे नेता दे रही अंध विश्वास को बढ़ावा: MP विधानसभा के प्रोटेम स्पीकर ने कहा- राम मंदिर का निर्माण शुरू होते ही कोरोना का विनाश होने लगेगा’

भारत में कोरोना के मामले कागतार बाद रहे है। कोरोना को तरह -तरह के दावे किये जा रहे है। लेकिन दिनप्रतिदिन कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ती ही जा रही है। इसके बावजूद अंधविश्वास काम होने का नाम नहीं ले रहा है। इसी बीच एमपी विधानसभा के प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा का बेतुका बयान सामने आया है। उन्होंने दावा किया है कि राम मंदिर का निर्माण कार्य शुरू होते ही, कोरोना का विनाश होने लगेगा।

दरअलस इससे पहले आंध्र प्रदेश के तिरुपति बालाजी मंदिर के ट्रस्ट के 140 से ज्यादा लोग इसकी चपेट में आ चुके हैं। फिर भी नेताओ की बयान बाजी काम होने का नाम नहीं ले रही है।

प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने कहा कि भारत समेत संपूर्ण विश्व जिस रोग से गुजर रहा है, उसे रोकने के लिए हम लोग सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहे हैं। साथ ही हम लोग अपने-अपने आराध्य का भी स्मरण कर रहे हैं।

समस्त मानव संस्कृति की रक्षा करने वाले भगवान श्रीराम का मंदिर बने, ये सर्वोच्चय न्यायलय ने बोल दिया है। सर्वोच्चय संस्था पर सबकी आस्था है। भारत के संपूर्ण जनमानस ने इसका स्वागत किया है।

रामेश्वर शर्मा ने कहा कि उस समय भगवान राम का अवतरण राक्षस वध के लिए हुआ था। उन्होंने कहा कि जैसे ही 5 अगस्त से राम मंदिर का निर्माण शुरू होगा, वैसे ही कोरोना जैसे महामारी और संक्रमण का भी विनाश होना शुरू हो जाएगा।

मप्र की विधानसभा के प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा का बड़ा बयान- राम मंदिर के निर्माण के साथ ही कोविड-19 का खात्मा शुरू हो जाएंगा,- जैसे भगवान राम का राक्षस के वध के लिए अवतरण हुआ था, वैसे ही इस आपदा का यानी कि कोविड 19 का खात्मा राम मंदिर निर्माण से होगा,

Vairochan Media (Opc) Private Limited

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]