श्री राम की नगरी अयोध्या में धड़ल्ले से चल रहा था देह व्यापार, 4 महिला संग 5 पुरुष को पुलिस ने पकड़ा – अयोध्या

श्री राम की नगरी अयोध्या में धड़ल्ले से चल रहा था देह व्यापार, 4 महिला संग 5 पुरुष को पुलिस ने पकड़ा

रामनगरी अयोध्या में पनप रहा देह व्यापार का धंधा पुलिस के लिए चुनौती बन चुका है। अभी पिछले माह शहर के मोदहा क्षेत्र से पुलिस ने देह व्यापार में संलिप्त होने की आशंका में कुछ महिलाओं और पुरुषों को गिरफ्तार किया था।

वहीं, गुरुवार को एक बार फिर जनपद की पुलिस ने देवकाली क्षेत्र में देह व्यापार में 9 लोगों को गिरफ्तार किया है। इसमें 4 महिला और 5 पुरुष शामिल हैं।

सरस्वती पुरम में चल रहा था देह व्यापार का धंधा
क्षेत्राधिकारी नगर पलास बंसल ने बताया कि जनपद के एक एनजीओ ने सूचना दी। इसमें बताया गया कि देवकाली क्षेत्र के सरस्वती पुरम कॉलोनी में कुछ पुरुष और महिला देह व्यापार चला रही हैं सूचना पर क्षेत्राधिकारी सदर के नेतृत्व में पुलिस टीम ने सरस्वती पुरम कॉलोनी में छापेमारी की।

इस दौरान कर सुरेश निवासी चमरटोलिया वजीरगंज थाना कोतवाली नगर जनपद अयोध्या, शोएब अहमद निवासी मुरावन टोला नाका थाना कोतवाली नगर अयोध्या, आशुतोष भारती निवासी मानपुर थाना हैदरगंज जनपद अयोध्या,

गोपाल भारती निवासी लुत्फाबाद बछौली थाना बीकापुर जनपद अयोध्या, महेश कुमार वर्मा निवासी परवर भारी थाना भीटी जिला अम्बेडकरनगर को 4 महिलाओं के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पाए जाने पर गिरफ्तार किया गया है।

छापेमारी के दौरान आपत्तिजनक वस्तुएं भी बरामद
पुलिस ने बताया कि छापेमारी के दौरान आपत्तिजनक वस्तुओं के अलावा 10 मोबाइल, 4460 रुपये नकद, 1 आधार कार्ड, 1 पैनकार्ड, 1 डीएल, 3 पर्स

तम्बाकू, सिगरेट के पैकेट मिले हैं। गिरफ्तार किए गए। अभियुक्तों के विरुद्ध कोतवाली नगर में देह व्यापार निवारण अधिनियम तहत कार्रवाई की जा रही है।

Vairochan Media (Opc) Private Limited

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]