सुल्तानपुर : शारीरिक संपर्क का लालच देकर होमगार्ड ने कराई अधेड़ की हत्या – सुल्तानपुर

सुल्तानपुर : शारीरिक संपर्क का लालच देकर होमगार्ड ने कराई अधेड़ की हत्या

सुल्तानपुर।बल्दीराय थाना स्थानीय पर यह सूचना प्राप्त हुई थी कि बघौना नहर पुलिया के पास शारदा सहायक नहर में किसी अज्ञात व्यक्ति के शव बहता हुआ जा रहा है । इस सूचना पर पुलिस द्वारा शव को बाहर निकाल कर शिनाख्त का प्रयास किया गया,तो गाँव वालों की मदद से ज्ञात हुआ था कि यह शव लाल बहादुर पुत्र अहीबरन उम्र-45 वर्ष का नहर में पाया गया था।

जिस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक विपुल कुमार श्रीवास्तव तथा क्षेत्राधिकारी बल्दीराय राजाराम चौधरी के नेतृत्व में टीमों का गठन किया गया । जिसके क्रम में थाना-बल्दीराय पुलिस टीम द्वारा अभिसूचना तंत्र विकसित करते हुये *घटना की जानकारी करने पर पाया गया कि मृतक का अपने गांव के भारत यादव से जमीनी मुकदमा तहसील न्यायालय में चल रहा था जिसमें मृतक द्वारा कई मुकदमे करके अभियुक्त पक्ष भारत यादव को परेशान किया जा रहा था।

इससे आजिज आकर भारत यादव ने अपनी प्रेमिका रेखा जो पीआरडी है से फोन कराकर मृतक को एक बाग में शारिरिक सम्पर्क का लालच देकर बुलवाया। रेखा और मृतक बाग में बैठकर अवैध संबंधों के बारे में बात करते हुए कोल्ड ड्रिंक पी रहे थे तभी अभियुक्त अपने एक सहयोगी राहुल के साथ आया तथा मृतक के सर पर डंडे से प्रहार किया तथा जूतों से उसकी पसलियों पर काफी प्रहार किया जिससे उसकी पसलियां टूट गई और अधमरा करते हुए उसे घसीट कर नहर में डाल दिया था। मृतक को आई चोटों के कारण उसकी मृत्यु हो गई। इस घटना में शामिल तीनों आरोपी भारत यादव उसके सहयोगी राहुल तथा प्रेमिका रेखा को गिरफ्तार करते हुए उनके कब्जे से आला कत्ल डंडा एवं अन्य सामग्री बरामद कर ली गई है।अभियुक्तों का चालान करके आज न्यायालय रवाना किया जा रहा है।

  1. रिपोर्ट :__ब्यूरो चीफ मोहम्मद अशफाक खांन सुल्तानपुर
Vairochan Media (Opc) Private Limited

Latest Post

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]