इटावा में छात्र से खुलेआम छेड़छाड़, विरोध करने पर दबंगो ने हॉकी और डंडो से पीटा: ये कैसा रामराज ? – News

इटावा में छात्र से खुलेआम छेड़छाड़, विरोध करने पर दबंगो ने हॉकी और डंडो से पीटा: ये कैसा रामराज ?

उत्तर प्रदेश : प्रदेश में अपराध लगातार बढ़ता जा रहा है। अपराधियों में प्रशासन का कोई डर नहीं रह गया है। प्रदेश की पुलिस महिलाओ के खिलाफ अपराध रोकने में असमर्थ दिखाई जा रही है। महिलाओं की सुरक्षा के लिए चलाये जा रहे मिशन शक्ति भी अपराध पर लगाम लगा नहीं प्इ रहा है।

मामला इटावा के भरथना तहसील के अंतर्गत मोहल्ला अनवरगंज का है। जहां की रहने वाली निशा के साथ कुछ आवारा दबंग लड़कों ने मारपीट कर दी। लड़की को बचाने आया उसका भाई और उसकी छोटी बहन के साथ भी दबंगो में पिटाई की। दबंगो में निशा को इतना मार की उसके सर से खून निकलने लगा। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

घायल निशा का कहना है कि 31 तारीख को हम लोग मिठाई लेने के लिए जा रहे थे तो यह चार लड़के कमेंट पास करते थे। उस दिन भी इन्होंने कमेंट पास किया तो मैंने अपने भाई को बुलाया तो उन लोगों ने झगड़ा किया और हॉकी से मारापीट कर दी। जिससे सर फट गया चोट आ गई।

यह लगातार कमेंट पास लड़के करते रहते थे इस वजह से एक बार उसमें से एक लड़के की शिकायत पहले पुलिस में की थी लेकिन उसके बाद फिर यह और उसके साथ के तीन लड़के इकट्ठे होकर छींटाकशी कर रहे थे। पुलिस में जब इसकी शिकायत की और इन लोगों ने मेडिकल सर्टिफिकेट मांगा है।

छोटी बहन साइना ने बताया कि हम और सिस्टर जा रहे थे तो वह लड़के गंदे गंदे भद्दे कमेंट पास कर रहे थे तो भाई को जैसे ही बुलाया तो उन्होंने भी कई लड़के बुला लिया और हॉकी से मारपीट कर दी। जिससे सिस्टर के सिर में चोट आई है।

 अपर पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने बताया कि 31 मार्च तारीख को दो परिवारों के बच्चों में झगड़ा हुआ था जिसकी शिकायत पुलिस के पास पहुंची थी पुलिस ने तत्काल दो लड़कों को सुसंगत धाराओं में जेल भेज दिया था परिवार की तरफ से अभी कोई एप्लीकेशन नहीं आई है जैसे ही और भी तथ्य सामने आएंगे कठोरतम कार्यवाही की जाएगी।

Vairochan Media (Opc) Private Limited

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]