सीतापुर : आंधी में गिरी दीवार, दो सगे भाइयों की दबकर मौत – सीतापुर समाचार

सीतापुर : आंधी में गिरी दीवार, दो सगे भाइयों की दबकर मौत

उत्तर प्रदेश में मौसम के करवट लेते ही जिले सीतापुर में शुक्रवार तड़के आंधी-बारिश मुसीबतों का सबब बनकर आई। ओडीएफ प्लस का तमगा लिए शहर में दो भाइयों की खुले में शौच करते वक्त मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि शौच करने के दौरान ही दोनों पर दीवार गिर गई, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। दोनों भाइयों के घर में शौचालय नहीं है।

दरअसल, मुंशीगंज मुहल्ले शिवराम निषाद बड़े का परिवार रहता है। बड़े मजदूरी कर अपने परिवार का भरण पोषण करते हैं। इनके घर में शौचालय नहीं है।

शुक्रवार सुबह इनके दो बेटे निहाल और गौरव घर से बाहर शौच के लिए निकले। बताया जा रहा है कि कुछ दूरी पर दोनों एक दीवार के पास बैठकर शौच कर रहे थे। तेज हवा भी चल रही थी।

इसी दौरान दीवार भरभरा कर दोनों भाइयों पर गिर गई। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, यह हादसा देखा तो चिल्लाकर उस ओर भागे। सबने मिलकर मलबा हटाया और दोनों भाइयों को बाहर निकाला लेकिन, देर हो चुकी थी। दोनों भाइयों की सांसें थम चुकी थीं।

इस घटना के बाद परिवारजन बदहवास हो गए। सबका रो-रोकर बुरा हाल है। मुहल्ले के लोग भी परिवारजन को ढांढस बंधाने के लिए पहुंचे। सूचना पाकर चौकी इंचार्ज कोहना तौकीर अहमद भी मौके पर पहुंचे और परिवारजन से घटना के बारे में जानकारी ली।

Vairochan Media (Opc) Private Limited

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]