सीतापुर : हॉस्‍टल की छत पर मिला इंजीनियरिंग के छात्र का शव – सीतापुर समाचार

सीतापुर : हॉस्‍टल की छत पर मिला इंजीनियरिंग के छात्र का शव

महमूदाबाद पालीटेक्निक में सिविल इंजीनियरिंग के एक छात्र का शव हॉस्‍टल की छत पर मिलने से सनसनी फैल गई। मृतक इंजीनियरिंग द्वितीय वर्ष का छात्र था। शव रविवार सुबह छत पर पड़ा मिला।

शव के पास से पुलिस को तेज दुर्गंध आ रही थी। वहीं डेड बॉडी के पास से पुलिस ने कीटनाशक की बोतल और कीटनाशक से भरा गिलास भी बरामद किया है। पुलिस हॉस्‍टल के छात्रों से पूछताछ कर रही है।

तालगांव थाना क्षेत्र के सखुवापुर गांव निवासी समीर अहमद पुत्र जहीर अहमद महमूदाबाद के जवाहर लाल नेहरू पालीटेक्निक में सिविल इंजीनियरिंग द्वितीय वर्ष में पढ़ाई कर रहा था।

समीर ने कैथी टोला में वस्सन रिजवी के हॉस्टल में किराये पर कमरा लेकर अपने मित्र समीर पुत्र शखूर अहमद निवासी तेवला थाना तालगांव के साथ रह रहा था।

बताया जा रहा है कि शनिवार रात करीब 12 बजे दोनों ने भोजन किया। इसके बाद रूम पार्टनर समीर थोड़ी देर बाद सो गया। सुबह समीर का शव छत पर पड़ा होने की जानकारी मिली तो अन्य छात्रों ने पुलिस को खबर दी।

मौके पर कोतवाल अनिल पाण्डेय, कस्बा इंचार्ज संदीप तिवारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल शुरू कर दी। मृतक के परिजन भी पहुंचे है।

शव के पास से कीटनाशक की बोतल बरामद:
पुलिस को छत पर मृतक छात्र के शव के पास से कीटनाशक की नई बोतल बरामद हुई हैं। बगल में रखे स्टील के गिलास में भी कीटनाशक भरा हुआ था। मृतक की नाक और मुंह के झाग निकल रहा था। शव के पास से पुलिस ने मोबाइल भी बरामद किया है।

दो दिन पहले खरीदकर लाया था कीटनाशक:
कोतवाल अनिल पाण्डेय ने बताया कि शव को पीएम के लिये भेजा जा रहा है। प्रारंभिक जांच में यही पता चला है कि छात्र ने कीटनाशक पीकर आत्महत्या कर ली है। वैसे कारण क्या हैं? इस बारे में विस्तार से जानकारी जुटाई कर जा रही है।

शव के पास से जो कीटनाशक मिला है हॉस्‍टल की तलाशी में उसकी पर्ची मिली है। दुकान से पता चला कि छात्र उसे दो दिन पहले ही खरीदकर लाया था।

Vairochan Media (Opc) Private Limited

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]