सीतापुर मानवता शर्मसार हुई : पंचायत चुनाव में हारे पूर्व प्रधान की डमी बनाकर बरसाए कोडे साथ ही कोविड प्रोटोकॉल की धज्जियां उड़ाई – सीतापुर समाचार

सीतापुर मानवता शर्मसार हुई : पंचायत चुनाव में हारे पूर्व प्रधान की डमी बनाकर बरसाए कोडे साथ ही कोविड प्रोटोकॉल की धज्जियां उड़ाई

उत्तर प्रदेश के सीतापुर में कमलापुर थाना क्षेत्र के बेहड़ा बैकुंठपुर गांव के नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान सूफियान खां व उसके समर्थकों ने हारे हुए प्रत्याशी को लज्जित करने के लिए एक ऐसा खेल खेला, जिससे न केवल मानवता शर्मसार हुई बल्कि कोविड प्रोटोकॉल की धज्जियां उड़ीं।

दरअसल, सूफियान व उसके समर्थकों ने हारे हुए प्रत्याशी (पूर्व प्रधान) का एक डमी बनाकर उस पर सरेआम कोड़े बरसाए। इतना ही नहीं सरकारी योजनाओं के बाबत धांधली भी इस डमी से कबूल करवा कर पूर्व प्रधान का मखौल बनाया गया।

मंगलवार रात हुई इस घटना का किसी ने वीडियो बना लिया। यह वीडियो बुधवार शाम से वायरल हुआ तो शुक्रवार रात पुलिस- प्रशासन भी चौकन्ना हुआ।

देर रात ही इस प्रकरण में अधिकारियों के आदेश पर केस दर्ज कर छह लोगों की गिरफ्तारी की गई। उन्हें जेल भेजा गया है। एसपी मामले पर नजर रखे हैं। उनका कहना है कि अन्य लोगों को भी चिह्नित किया जा रहा है।

बताया जाता है कि कमलापुर थाना क्षेत्र के बेहड़ा बैकुंठपुर गांव में पूर्व प्रधान कमर जहां पत्नी इसरार अहमद खान व सूफियान खां पुत्र गुफरान के बीच कांटे की टक्कर में प्रधानी का चुनाव हुआ था। सोमवार रात को फत्तेपुर निवासी सूफियान खां ने चुनाव में जीत हासिल की और जुलूस भी निकाला।

Vairochan Media (Opc) Private Limited

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]