सीतापुर : रंजिश के चलते कई राउंड चलीं गोलियां, 1 की मौत – सीतापुर समाचार

सीतापुर : रंजिश के चलते कई राउंड चलीं गोलियां, 1 की मौत

उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में रंजिश के चलते ताबड़तोड़ गोलियां चलीं बुधवार शाम हुई वारदात में किशोर की मौके पर ही मौत हो गई।

रामपुर कला थाना क्षेत्र के लोकीपुर मजरा सरवा जलालपुर गांव में हत्या के बाद बढ़ते तनाव को आसपास थानों की पुलिस ने पहुंचकर काबू में किया।

SP का कहना है कि आरोपी चचेरे भाई को एकनाल लाइसेंसी बंदूक के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है मामला परिवार के बीच जमीन की रंजिश से जुड़ा हुआ है।

रामपुर कला थाना क्षेत्र के लोकीपुर मजरा सरवा जलालपुर गांव में जयपाल और उसके भाई हनुमान का परिवार एक दूसरे के करीब रहता है। बताते हैं कि दोनों परिवार में खूंटा गाड़ने सहित अन्य जमीन से जुड़े मामलों को लेकर अक्सर विवाद रहता है।

बुधवार शाम कुछ ऐसा ही हुआ जयपाल का 15 वर्षीय पुत्र कुलदीप खेत से गन्ने की पाती लेकर घर लौट रहा था। शाम करीब साढ़े पांच बजे किशोर घर के करीब पहुंचा। इसी दौरान हनुमान के पुत्र रमाकांत से कहासुनी शुरू हो गई।

बातचीत ने कुछ ही देर में विवाद का रूप ले लिया और झगड़ा शुरू हो गया। देखते ही देखते दोनों पक्षों की ओर से लोग इकट्ठा हो गए और मारपीट होने लगी।

आरोप है कि इसी बीच हनुमान घर के भीतर से 12 बोर की लाइसेंसी बंदूक निकाल लाया और उसने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। गोलियों की तड़तड़ाहट के बीच एक गोली कुलदीप के लग गई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हत्या के बाद बवाल बढ़ गया।

सूचना मिलते ही रामपुर कला सहित आसपास थानों की पुलिस गांव पहुंची और स्थितियां सामान्य कराईं, उधर धरपकड़ की कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी रमाकांत को गिरफ्तार कर लिया।

एसपी आरपी सिंह का कहना है कि झगड़ा जमीन की रंजिश में परिवार के दो पक्षों के बीच का है, गोली लगने से कुलदीप की मृत्यु हुई है। आरोपी रमाकांत को गिरफ्तार कर लिया गया है। गांव में स्थितियां सामान्य हैं।

Vairochan Media (Opc) Private Limited

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]