शामली : शराब पीकर हंगामा करने से मना करने पर बवाल; पथराव और फायरिंग में दो महिलाओं की मौत। – उत्तर प्रदेश

शामली : शराब पीकर हंगामा करने से मना करने पर बवाल; पथराव और फायरिंग में दो महिलाओं की मौत।

शामली में खूनी संघर्ष:घर के सामने शराब पीकर हंगामा करने से मना करने पर बवाल; पथराव और फायरिंग में दो महिलाओं की मौत
शामली में महिलाओं की मौत के बाद रोते बिलखते परिजन।

उत्तर प्रदेश के शामली जिले में मामूली विवाद में खूनी संघर्ष का मामला सामने आया है। यहां शराब पीने के विवाद में दो गुटों में जमकर मारपीट हुई। पत्थरबाजी और फायरिंग में दो महिलाओं की मौत हो गई।

तीन लोग घायल हो गए हैं। सभी को कांधला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। अन्य फरार आरोपियों की तलाश में पुलिस टीमें दबिश दे रही है।

यह पूरा मामला कांधला थाना क्षेत्र के गांव इस्लामपुर घसौली का है। मंगलवार की रात गांव में कुछ लोग शराब पीकर हंगामा कर रहे थे। इसका सतीश, राजेश आदि ने विरोध किया तो कहासुनी होने लगी। इसके बाद दोनों ओर से लाठी-डंडा और तमंचा लेकर लोग आमने-सामने आ गए। इसी बीच किसी ने पथराव कर दिया।

फिर दोनों पक्षों के बीच जमकर पत्थरबाजी और फायरिंग हुई। इसी दौरान गोली लगने से गजना नाम की महिला की मौके पर मौत हो गई। जबकि मारपीट में घायल ममतेश की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। सतीश और राजेश, कुलदीप आदि का उपचार चल रहा है।

दो महिलाओं की मौत की सूचना पर कांधला इंस्पेक्टर पुलिस बल के साथ इस्लामपुर घसौली गांव पहुंचे, लेकिन तब तक सभी हमलावर मौके से फरार हो चुके थे।

पुलिस ने पीड़ितों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।पुलिस अधीक्षक सुकीर्ति माधव ने बताया कि 2 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जबकि अन्य कई आरोपी अभी फरार हैं।उनकी तलाश की जा रही है।

Vairochan Media (Opc) Private Limited

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]