राजस्थान: चोरी के आरोप में दो युवकों की बेरहमी से पिटाई, प्राइवेट पार्ट में डाला पेट्रोल – राजस्थान

राजस्थान: चोरी के आरोप में दो युवकों की बेरहमी से पिटाई, प्राइवेट पार्ट में डाला पेट्रोल

राजस्थान के नागौर जिले में कथित रूप से चोरी करते हुए पकड़े गए दो युवकों की बेरहमी से पिटाई करने का ममला सामने आया है। युवकों की बेरहमी से पिटाई का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में एक युवक की तीन लोग पकड़कर पीट रहे हैं और इस दौरान एक शख्स स्क्रू ड्राइवर पर पेट्रोल लगाकर युवक प्राइवेट पार्ट में डाल रहा है। पुलिस ने इस संबंध में पांच लोगों को हिरासत में लिया है।

पांचौड़ी थाने के थाना प्रभारी राजपाल सिंह ने बताया कि घटना रविवार को एक दुपहिया वाहन कंपनी के शोरूम में हुई। शोरूम के कर्मचारियों ने कथित तौर पर चोरी करते पकड़े गए दो लोगों से बेरहमी से मारपीट की। 

इसका वीडियो भी बना लिया गया। यह सामने आने के बाद पीड़ितों ने बुधवार को मामला दर्ज करवाया। बताया जा रहा है कि जिन युवकों को पीटा गया वह दलित समुदाय के हैं।

उन्होंने कहा कि पीड़ितों के अलावा एजेंसी की ओर से दोनों के खिलाफ पैसे चुराने के आरोप में मामला दर्ज करवाया गया है। उन्होंने कहा कि मारपीट के संबंध में पांच लोगों को हिरासत में लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

वहीं राजस्थान में चित्तौड़गढ़ जिले के बिजयपुर थाना क्षेत्र में बुधवार को राजकीय विद्यालय में एक शिक्षक की शराब पीकर आने पर गामीणों ने जमकर पिटाई की।

सू्त्रों ने बताया कि बिजयपुर के राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय में पदस्थ भूगोल विषय का अध्यापक विकास चौधरी विद्यालय में अक्सर शराब पीकर आता था।

इसकी सूचना मिलते ही सुबह ग्रामीण विद्यालय पहुंच गये और विकास की जमकर पिटाई करके पुलिस को सूचना दे दी। जिस पर पुलिस विद्यालय पहुंच गई और शराबी शिक्षक को हिरासत में ले लिया।

Vairochan Media (Opc) Private Limited

1 thought on “राजस्थान: चोरी के आरोप में दो युवकों की बेरहमी से पिटाई, प्राइवेट पार्ट में डाला पेट्रोल

Comments are closed.

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]