राजस्थान : गला काटकर भागे बदमाश, घायल युवक ने खून से फर्श पर लिखा आरोपियों का नाम – राजस्थान

राजस्थान : गला काटकर भागे बदमाश, घायल युवक ने खून से फर्श पर लिखा आरोपियों का नाम

खेरिया में शुक्रवार रात 12.30 बजे तीन लोगों ने आईटीआई काॅलेज के कमरे में सो रहे युवक का गला रेत दिया। हमलावर उसे मरा समझकर वहां से निकल गए। उधर, घायल युवक की किस्मत अच्छी थी की वह बच गया।

लहूलुहान युवक को लगा कि कहीं उसकी मृत्यु के बाद हमलावर बच न जाएं, इसलिए उसने फर्श पर ही अपने खून से उनके नाम लिख दिए। तीनों हमलावर युवक के पड़ोसी बताए जा रहे हैं। रुदावल पुलिस ने कमरे को सील कर दिया। घायल युवक को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

एसएचओ मनीष शर्मा ने बताया कि घायल खेरिया निवासी भानू शर्मा (20) है। रात साढ़े 12 बजे गांव के ही नवीन, सोनू व उनके पिता रामकुमार कमरे में आए।

इन्होंने उसके कमरे का गेट खुलवाया। जैसे ही भानू ने दरवाजा खोला सोनू ने उसका मुंह बांध दिया। रामकुमार और नवीन ने धारदार हथियार से उसके हाथ व गला रेत दिया।

भाई को आवाज देकर बुलाया
बदमाशों के जाने के बाद घायल भानू ने मदद के लिए अपने बड़े भाई राहुल को आवाज लगाई। जो ऊपर के ही कमरे में सो रहा था। इस दौरान भानू ने जमीन पर अपने खून से आरोपियों का नाम भी लिखा। मौके पर पहुंचे राहुल ने भानू को अस्पताल पहुंचा। जिसके साथ पुलिस और परिवार को घटना की जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि हत्या के कारण का फिलहाल खुलासा नहीं हुआ है। दोनों में पुरानी रंजिश भी नहीं बताई जा रही। आरोपी स्कूल का मालिक और घायल के पिता का आईटीआई कॉलेज है। दोनों स्कूल और आईटीआई कॉलेज अगल-बगल में हैं।

पड़ाेसी होने के कारण रात में खोल दिया था दरवाजा
घायल भानू के पिंता उत्तम शर्मा ने बताया कि तीनों हमलावर उनके पड़ाेसी हैं। इनका काॅलेज के बगल में स्कूल और घर है। नवीन से जान-पहचान का होने के कारण भानू ने रात में दरवाजा खोल दिया था। हमले के बाद आरोपी जाते समय भानू का मोबाइल तोड़कर कमरे की बिजली बंद कर गए।

पुलिस परिजनों से पूछताछ में जुटी
फिलहाल पुलिस तीनों आरोपियों की तलाश में जुटी है। उनके परिजनों और परिचितों से पूछताछ की जा रही है। साथ ही, दोस्तों से भी जानकारी जुटाई जा रही है। इससे जल्द से जल्द गिरफ्तारी हो सके। वहीं घायल भानू का इलाज चल रहा है। भानू के गले में गहरा कट का निशान है। जो आगे के पूरे हिस्से में लगा है।

Vairochan Media (Opc) Private Limited

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]