राजस्थान : रेमडेसिवीर के 15 हजार, बेड के 30 हजार वसूल रहे मौत के सौदागर निजी अस्पताल – राजस्थान

राजस्थान : रेमडेसिवीर के 15 हजार, बेड के 30 हजार वसूल रहे मौत के सौदागर निजी अस्पताल

:निजी अस्पताल को कोरोना मरीज भर्ती करने की अनुमति तक नहीं, इंजेक्शन भी असली या नकली पता नहीं कोरोना महामारी में कुछ निजी अस्पताल तो सब हदें पार करने लगे हैं।

अलवर के टपूकड़ा में एक निजी अस्पताल में रेमडेसिवीर बता दूसरे ही इंजेक्शन लगा दिए। फिर भी एक इंजेक्शन के 15 हजार रुपए वसूले।

यही नहीं एक दिन के बेड के 30 हजार रुपए वसूलने का मामला प्रशासन के सामने आया। वहीं, अधिकारियों ने मौके पर जांच करने के बावजूद अभी कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

टपूकड़ा सरपंच प्रतिनिधि विपुल गर्ग ने सीएमएचओ डॉ ओपी मीणा व एडीएम रामचरण शर्मा को इस फर्जीवाड़े के सबूत दिए हैं। मामले में प्रशासन के अधिकारी कह रहे हैं कि जांच करके कार्रवाई की जाएगी।

रेमडेसिवीर इंजेक्शन लाए कहां से, प्रशासन से नहीं मिले
असल में टपूकड़ा के इस अस्पताल को कोरोना मरीज भर्ती करने की अनुमति नहीं मिली थी। केवल सीएमएचओ के पास आवेदन किया था। मंजूरी नहीं मिली थी। इससे पहले ही मरीज भर्ती करने शुरू कर दिए। जब अनुमति नहीं मिली तो रेमडेसिवीर इंजेक्शन नहीं मिल सकते।

इस अस्पताल में एक रेमडेसिवीर इंजेक्शन के 15 से 20 हजार रुपए वसूल किए गए हैं। अब मसला ये है कि इंजेक्शन असली लगे या नकली यह जांच होने पर ही सामने आ सकेगा।

Vairochan Media (Opc) Private Limited

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]