Rajasthan News : जालोर में दबंगों ने दलित युवक को पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जलाया – भारत

Rajasthan News : जालोर में दबंगों ने दलित युवक को पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जलाया

प्रतीकात्मक फोटो

जयपुर: राजस्थान में दलितों पर अत्याचार रुकने का नाम नहीं ले रहा है। मामला जालौर जिले के रानीवाड़ा थाना क्षेत्र के आदरवाडा का है। यहां पर अवैध शराब की दुकान पर दबंगों ने एक दलित युवक पर पेट्रोल छिड़ककर युवक को जिंदा जला दिया, जिससे युवक पूरी तरह झुलस गया।

जानकारी के अनुसार, अवैध शराब की दुकान पर कहासुनी को लेकर तीन चार बदमाशों ने श्रवण कुमार नाम के युवक पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी।

यह देख आसपास के लोग दौड़े और किसी तरह आग बुझाई। युवक की जान तो बच गई, मगर वह गंभीर रूप से झुलस गया। हालांकि बदमाशों का इरादा उसको पेट्रोल से जलाकर हत्या करने का था।

ग्रामीणों ने घटना की जानकारी रानीवाड़ा पुलिस को दी, जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची और गंभीर रूप से झुलसे युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रानीवाड़ा में भर्ती कराया। 

डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे गुजरात रेफर कर दिया गया है। इस घटना में पीड़ित युवक गुजरात के धानेरा में निजी अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष कर रहा है।

वहीं इस घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने पूछताछ के बाद युवक पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगाने वाले तीन बदमाशों को हिरासत में लिया है।

पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है। फिलहाल इस मामले में स्पष्ट नहीं हो पाया है कि आखिर क्या वजह रही कि एक दलित युवक को जिंदा जलाने की कोशिश की गई।

पुलिस ने तीन बदमाशों को हिरासत में लिया गया है। पुलिस की ओर से हिरासत में लिए गए बदमाशों से गहनता से पूछताछ की जा रही है। बताया जा रहा है कि पुलिस की ओर से हिरासत में लिए गए 3 बदमाशों में से एक युवक अवैध शराब की दुकान का संचालक है।

Vairochan Media (Opc) Private Limited

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]