राजस्थान : हरियाणा के 26 वर्षीय कुख्यात बदमाश को पहाड़ी पुलिस ने किया गिरफ्तार – राजस्थान

राजस्थान : हरियाणा के 26 वर्षीय कुख्यात बदमाश को पहाड़ी पुलिस ने किया गिरफ्तार

भरतपुर।राजस्थान में भरतपुर की पहाड़ी थाना पुलिस ने राज्य के 3 जिलो के अलाबा हरियाणा पुलिस के ईनामी कुख्यात बदमाश 26 वर्षीय सलीम पुत्र ईषरी मेव निवासी ग्राम सोमका थाना पहाडी को नांगल क्रेषर जोन मे 20 लीटर हथकड शराब के साथ गिरफतार किया है।

पुलिस अधीक्षक देबेन्द्र कुमार बिश्नोई ने बताया कि थानाधिकारी सुनील कुमार गुप्‍ता के सुपनविजन मे थाना पुलिस की एक टीम ने लूट डकैती चोरी नकबजनी करने का आदतन अपराधी राजस्थान के तीन जिलो से कुल 11 नजर रुपये का ईनामी बदमाश को गिरफ्तार किया।

बिश्नोई ने बताया कि राजस्थान के अलाबा गिरफ्तार बदमाश के खिलाफ हरियाणा में फरीदाबाद जिले के विभिन्न थाना ईलाको मे लूट डकैती , नकबजनी व चोरी की बारदातो के मामले दर्ज है जिसमे वह वाछित है।

बताया गया है कि गिरफ्तार आरोपी पर जनवरी 2014 मे पुलिस थाना चिकसाना मे अपने साथीयो के साथ लूट की वारदात के लिए पुलिस अधीक्षक भरतपुर द्वारा 3000 रूप्ये का, जुलाई 2015 मे पुलिस थाना मेहदीपुर बालाजी जिला दोसा मे अपने साथीयो के साथ डकैती की 5000 रूप्ये व 1000 रूप्ये का तथा जनवरी 2014 मे पुलिस थाना किषनगढ वास जिला भिवाडी (पूर्व मे अलवर ) मे अपने साथीयो के साथ डकैती की वारदात के लिए पुलिस अधीक्षक अलवर द्वारा 2000 रूपये का ईनाम घोषित किया हुआ है।

Vairochan Media (Opc) Private Limited

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]