राजस्थान : कोरोना जैसे महामारी के चलते डीग उपखण्ड अधिकारी ने टाउन चौकी मे सीएलजी सदस्यों की बैठक की – राजस्थान

राजस्थान : कोरोना जैसे महामारी के चलते डीग उपखण्ड अधिकारी ने टाउन चौकी मे सीएलजी सदस्यों की बैठक की

प्रदेश भर में कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर की गम्भीरता को मद्देनजर नजर और जिला प्रशासन के दिशा – निर्देश पर उप जिला कलेक्टर हेमन्त कुमार ने टाऊन चौकी में सीएलजी सदस्यों की बैठक ली ।

बैठक में नगरपालिका चेयरमैन , वाइस चेयरमैन , ईओ व टाऊन चौकी प्रभारी अजय यादव सहित सीएलजी सदस्य एवं व्यापारी वर्ग मौजूद रहे । इस दौरान उप जिला कलेक्टर हेमन्त कुमार ने सीएलजी सदस्यों और व्यापारियों से कोविड 19 की गम्भीरता को देखते हुए राज्य सरकार द्वारा जारी एडवाइजरी की ईमानदारी से पालना सहित राजकार्य में लगे अधिकारियों का सहयोग करने की बात कही ।

उन्होंने कहा कि बाजार व दुकानों पर कम से कम भीड़ एकत्रित होने दें , साथ ही बिना मास्क एवं 2 गज की दूरी बनाये बिना ग्राहकों को सामान नहीं देने को प्रेरित किया । उप जिला कलेक्टर ने राज्य सरकार के आदेशों व गाइडलाइन की अव्हेलना करने पर कड़ी कार्यवाही कर बाजार में दुकानें सीज करने की बात कही साथ ही इस माह आने वाले श्रीरामनवमी , अंबेडकर जयंती एवं रमजान जैसे त्यौहारों पर कानून व्यवस्था बनाये रखने को उपखंड स्तरीय पुलिस प्रशासन को भी निर्देशित किया गया है ।

इस अवसर पर राज्य सरकार द्वारा जारी मुख्यमंत्री चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा योजना की जानकारी देते हुए उप जिला कलेक्टर हेमन्त कुमार ने बताया कि लोगों को मेडिकल सुविधा के साथ – साथ सरकार द्वारा आर्थिक सहायता के लिए योजना चलाई जा रही है । उन्होंने कहा कि इस निःशुल्क सुविधा का लाभ लेने के लिए रजिस्ट्रेशन करवाने और साथ ही ई – मित्र संचालकों की मनमानी की शिकायत मिलने पर कड़ी कार्यवाही करने का आश्वासन भी दिया ।

Vairochan Media (Opc) Private Limited

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]