राजस्थान: गहलोत सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाएगी BJP, विधानसभा सत्र कल से – राजस्थान

राजस्थान: गहलोत सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाएगी BJP, विधानसभा सत्र कल से

राजस्थान की सियासी लड़ाई (Rajasthan Political Crisis) में कल का दिन बेहद अहम हैं. इसी कड़ी में बीजेपी बुधवार से शुरू होने वाले विधानसभा सत्र में अविश्वास प्रस्ताव लाने की तैयारी में है.

राजस्थान बीजेपी के अध्यक्ष सतीश पूनिया (Satish Poonia) यह जानकारी दी है. उन्होंने कहा, “जिस तरीक से कांग्रेस ने मशक्कत की है, शायद वो विश्वास मत का प्रस्ताव रखें, लेकिन हम भी पूरी तरह से तैयार हैं, अविश्वास प्रस्ताव लाने के लिए। यह सरकार हो सकता है कल सिर गिना दे, लेकिन मुझे लगता है जनता की नजर में इस सरकार का जनमत गिर चुका है।

विशेष सत्र में होगा फ्लोर टेस्ट?

शुक्रवार को राजस्थान विधानसभा का विशेष सत्र बुलाया गया है। उससे पहले ही आज कांग्रेस के विधायक दल की बैठक होनी है। फिलहाल यह साफ नहीं किया गया है कि शुक्रवार को फ्लोर टेस्ट (Floor Test) होगा या नहीं लेकिन ऐसा लग रहा है कि सीएम गहलोत पहले ही दिन बहुमत दिखा सकते हैं।

मालूम हो कि इस बैठक में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पूर्व उप-मुख्यमंत्री सचिन पायलट आमने-सामने होंगे। इस लहिाज से कांग्रेस के लिए आज का दिन भी काफी अहम है.

विधायकों के जयपुर लौट आने के बाद भी प्रदेश कांग्रेस संगठन और सीएम गहलोत अब छाछ को भी फूंक-फूंककर पिएंगे। इसके संकेत इसी बात से लग गए हैं कि कांग्रेस की बाड़ेबंदी अब भी जारी है।

Vairochan Media (Opc) Private Limited

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]