रायबरेली : चुनावी रंजिश में जमकर चले लाठी-डंडे में कई लोग हुए घायल, वीडियो वायरल – रायबरेली

रायबरेली : चुनावी रंजिश में जमकर चले लाठी-डंडे में कई लोग हुए घायल, वीडियो वायरल

गदागंज थाना क्षेत्र के पूरे बढ़इन मजरे मुरैठी गांव में शनिवार को दो पक्षों के बीच जमकर संघर्ष हुआ। लाठी-डंडे व ईंट-पत्थर से किए गए हमले में करीब 15 लोग घायल हुए हैं।

घटना के पीछे चुनावी रंजिश को कारण बताया जा रहा हालांकि पुलिस का कहना है कि वाहन खड़ा करने को लेकर विवाद होने पर घटना हुई।

इस घटना का वीडियो इंरनेट मीडिया पर वायरल हुआ है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर दोनों पक्षों से 15 लोगों के विरुद्ध मारपीट की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

उक्त गांव निवासी धर्मेंद्र कुमार शौच के लिए निकले तभी गांव के एक‌ युवक से रास्ते में चारपहिया वाहन खड़ा कर दिया। इसी को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हुई तो इनके पक्ष के लोग आमने सामने आ गए।

पंचायत चुनाव को लेकर चल रही रंजिश के चलते विवाद मारपीट में तब्दील हो गया। इसका वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस प्रशासन में खलबली मच गई। मारपीट में दोनों पक्षों से दस लोग घायल हुए, जिससे धर्मेंद्र को गम्भीर चोटें आईं।

चीख-पुकार सुनकर दौड़े ग्रामीणों व परिवार के सदस्यों ने गम्भीर रूप से घायल को जगतपुर सीएचसी में भर्ती कराया गया, लेकिन हालत नाज़ुक होता देख चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

गंदागंज थाना प्रभारी हरीशंकर प्रजापति ने बताया कि एक पक्ष से प्रज्वल कुमार शर्मा ने नौ लोगों के विरुद्ध व दूसरे पक्ष से रामादेवी ने छह के विरुद्ध तहरीर दी है।

मारपीट में धर्मेंद्र कुमार गम्भीर रूप से घायल हुए थे, जिनका उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है, तहरीर के आधार पर मार पीट की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की गई है।

उक्त घटना में शामिल 13 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है। एसओ का कहना है कि घटना चुनावी रंजिश नहीं, बल्कि वाहन खड़ा करने को लेकर हुई। गांव में शांति बनाए रखने के लिए गस्त की जा रही है।

Vairochan Media (Opc) Private Limited

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]