गोपालगंज बारात में नहीं मिली पूड़ी तो कर दी फायरिंग पिता की मौत तीन बेटे हुए घायल – बिहार

गोपालगंज बारात में नहीं मिली पूड़ी तो कर दी फायरिंग पिता की मौत तीन बेटे हुए घायल

बिहार के गोपालगंज जिले में एक शादी समारोह के दौरान खाना परोसने के दौरान हुए विवाद में कुछ लोगों ने धड़ाधड़ फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान गांव के एक शख्‍स की गोली लगने से मौत हो गई, ज‍बकि उनके तीन बेटे गंभीर रूप से जख्‍मी हो गए।

यह घटना शनिवार की देर रात उचकागांव थाना क्षेत्र के नरकटिया गांव में आईं बरात में खाना खिलाने के दौरान हुई। इसी दौरान बरात में शामिल कुछ लोगों ने पिस्तौल से फायरिंग शुरू कर दिया। इस वारदात के बाद ग्रामीणों ने तीनों घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया।

आरोपित की तलाश में पुलिस लगातार कर रही छापेमारी

घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने फायरिंग करने वालों को गिरफ्तार करने के लिए रात से ही छापेमारी अभियान चला रही है। बताया जा रहा है कि घटना के सभी आरोपित गांव छोड़कर भाग निकले हैं। पुलिस उनके संपर्कों के जरिये लोकेशन ट्रेस करने की कोशिश कर रही है। एसपी ने थानेदार से पूरे मामले का अपडेट लिया है और तत्‍काल कार्रवाई करते हुए गिरफ्तारी करने का निर्देश दिया है।

पिस्‍तौल से की गई फायरिंग में चार लोगों को लगी गोली

बताया जाता है कि नरकटिया गांव में एक बरात आई थी। द्वार पूजा के बाद बरातियों को खाना खिलाया जा रहा था। इसी दौरान खाना परोस रहे लोगों से किसी बात को लेकर कुछ बरातियों का विवाद हो गया। इसी दौरान बरात में शामिल कुछ लोगों ने पिस्तौल निकाल कर फायरिंग शुरू कर दिया।

इस फायरिंग में पेट व कमर में चार गोली लगने से नरकटिया गांव निवासी राजेंद्र सिंह की मौत हो गई तथा इनका पुत्र रोहित सिंह, नरकटिया गांव निवासी राहुल सिंह सहित तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। इस घटना के बाद शादी समारोह में भगदड़ मच गई। घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल है।

Vairochan Media (Opc) Private Limited

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]