Prayagraj News : बेटी के साथ छेड़खानी का विरोध करने पर दलित महिला की पीट-पीटकर हत्या – प्रयागराज

Prayagraj News : बेटी के साथ छेड़खानी का विरोध करने पर दलित महिला की पीट-पीटकर हत्या

प्रयागराज: प्रयागराज में बेटी के साथ हुई छेड़खानी का विरोध करने पर दबंगों द्वारा एक दलित महिला की पिटाई कर उसे मौत के घाट उतारे जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

पीड़ित दलित परिवार ने आरोप लगाया है कि दबंग किस्म के युवकों ने सिर्फ छेड़खानी नहीं की थी, बल्कि उनकी बेटी के कपड़े फाड़कर जोर जबरदस्ती की भी कोशिश की थी।

दबंगों की पिटाई में पीड़ित परिवार के कुछ लोग घायल भी हुए हैं। पुलिस ने इस मामले में तीनों नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि अन्य लोगों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी के लिए दो टीमों का गठन किया गया है।

यह सनसनीखेज घटना प्रयागराज के मऊआइमा थाना क्षेत्र के बुआपुर गांव की है. दो दिन पहले गांव की एक युवती अपनी छोटी बहन के साथ खेतों से वापस लौट रही थी, तभी एक ही परिवार के तीन युवकों ने उसके साथ छेड़खानी शुरू कर दी।

युवती ने मदद के लिए चीख-पुकार मचाई तो दबंगों ने उसका मुंह दबा दिया और कपड़े फाड़ कर जोर जबरदस्ती की कोशिश करने लगे। युवती का शोर सुनकर परिवार के लोग मौके पर पहुंचे तो दबंग परिवार के तीनों युवक मौके से भाग निकले।

इसके बाद पीड़ित परिवार जब आरोपियों के घर शिकायत करने के लिए पहुंचा तो उन्होंने शिकायत सुनने के बजाय मारपीट शुरू कर दी। दबंगों ने पीड़ित परिवार पर लाठी-डंडे, लोहे की रॉड और कुल्हाड़ी से हमला किया।

मौत के घाट उतारी गई 50 साल की महिला के अंधे पति को भी डंडे से पीटा गया। हमले में पीड़ित परिवार के कई लोगों को चोटे आई। सबसे ज्यादा पिटाई छेड़खानी का शिकार हुई युवती की मां की की गई।

गंभीर रूप से घायल होने पर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। बाद में हालत नाजुक होने पर महिला को मेडिकल कॉलेज द्वारा संचालित स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल में रेफर किया गया। इलाज के दौरान देर रात पीड़ित महिला की मौत हो गई।

पीड़ित परिवार ने आरोप लगाया है कि उनकी बेटी के साथ सिर्फ़ छेड़खानी ही नहीं हुई है, बल्कि कपड़े फाड़कर जबरदस्ती करने की भी कोशिश की गई थी। पीड़ित दलित परिवार ने दोषियों को फांसी की सजा के साथ ही इस मामले में जल्द से जल्द कड़ी कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

Vairochan Media (Opc) Private Limited

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]