पश्चिम बंगाल में राजनीतिक हिंसा जारी , अलीपुरदुआर में तृणमूल नेता की हत्या – पश्चिम बंगाल

पश्चिम बंगाल में राजनीतिक हिंसा जारी , अलीपुरदुआर में तृणमूल नेता की हत्या

अलीपुरद्वार, 05 मई। पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के परिणाम घोषित होने के बाद से राज्य के विभिन्न हिस्से में राजनीतिक हिंसा जारी है। कथित तौर पर अब तक राज्य में 10 से अधिक लोग राजनीतिक हिंसा की भेंट चढ़ चुके हैं। इस बीच अलीपुरद्वार जिले में एक तृणमूल नेता की हत्या किये जाने का मामला सामने आया है।

अलीपुरद्वार के सोनापुर में इस घटना के बाद इलाके में भारी भारी तनाव देखा जा रहा है। जानकारी के अनुसार अलीपुरद्वार ब्लॉक -1 में मथुरा इलाके के रहने वाले 38 वर्षीय दीपक रॉय की मंगलवार देर रात शादी समारोह से घर लौटने के दौरान रास्ते में हत्या कर दी गई।

तृणमूल नेताओं का दावा है कि वे कल रात अपने 2 – 3 दोस्तों के साथ अपनी कार से घर लौट रहे थे। दीपक रॉय इलाके के बूथ नंबर 12/44 के तृणमूल बूथ अध्यक्ष थे और युवा तृणमूल के प्रभारी भी थे।

तृणमूल के जिला अध्यक्ष मृदुल गोस्वामी ने आरोप लगाया कि बदमाशों के एक समूह ने दीपक रॉय की कार को सोनपुर इलाके में रोक कर उन पर धारदार हथियारों से हमला करना शुरू कर दिया। उसके साथी किसी तरह वहां से जान बचाकर भाग निकले। खबर मिलते ही इलाके के अन्य तृणमूल कार्यकर्ता मौके पर पहुंचे।

खून से लथपथ अवस्था में उसे बाबूरहाट प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाय गया । जहाँ चिकित्स्कों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। खबर मिलते ही सोनपुर आउटपोस्ट की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने कार को अपने कब्जे में लेकर जाँच शुरू कर दी है ।

तृणमूल नेताओं ने आरोप लगाया कि भाजपा समर्थित उपद्रवियों ने सुनियोजित तरीके से दीपक रॉय की हत्या की है । जिला तृणमूल कांग्रेस के अध्यक्ष मृदुल गोस्वामी ने दोषियों को गिरफ्तार करके उचित सजा की मांग की।

Vairochan Media (Opc) Private Limited

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]