भीख का कटोरा लेकर दुनिया में घूम रहे हैं PM इमरान: बिलावल – विश्व

भीख का कटोरा लेकर दुनिया में घूम रहे हैं PM इमरान: बिलावल

पेशावरः सऊदी अरब के तीन दिवसीय दौरे से लौटे पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान अब विपक्ष के निशाने पर आ गए हैं। देश की विपक्षी पार्टियां अपने प्रधानमंत्री के लिए बेहद भद्दी भाषा का इस्तेमाल कर रही हैं।

इमरान सऊदी में तीन एमओयू पर साइन करके आए हैं लेकिन पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (PPP) के चेयरमैन ने उनको भीखमंगा करार दे दिया है। PPP के चेयरमैन बिलावल भुट्टो जरदारी ने मीडिया के सामने इमरान को ऐसा भिखारी बताया जो हर मुल्क में भीख का कटोरा लिए घूम रहा है लेकिन फिर भी उसे कहीं से कुछ नहीं मिलता है।

बिलावल ने सोमवार को कहा कि इमरान तीन दिन के लिए सऊदी अरब गए थे। वो वहां से क्या लेकर आए? भीख का कटोरा लेकर इमरान पूरी दुनिया में घूम रहे हैं और इससे देश की बेइज्जती हो रही है।

वो तब्दीली का मिशन लेकर आए थे जो मुल्क के लिए सुनामी साबित हुई। देश तबाह हो चुका है। मैं मानता हूं कि इमरान को चंदा मांगने का अनुभव है लेकिन देश चंदे से नहीं चलता।

इमरान पर हमला जारी रखते हुए बिलावल ने कहा कि हमारी सरकार और प्रधानमंत्री की हालत यह है कि सऊदी ने जब अपने तीन अरब डॉलर वापस मांगे तो इमरान ने चीन से कर्ज लेकर उधार चुकता किया। आज हर पाकिस्तानी इमरान की कर्ज नीतियों का शिकार हो गया है। भुट्टो ने आगे कहा कि इमरान कर्ज ले से भ्रष्टाचार के हवाले करते जा रहे हैं लेकिन इसे अदा आम आदमी को करना पड़ेगा।

Vairochan Media (Opc) Private Limited

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]