किसान को गुंडा, आतंकवादी, देशद्रोही बताने वालों को जनता उखाड़ फेंकेगी: अखिलेश यादव – लखनऊ

किसान को गुंडा, आतंकवादी, देशद्रोही बताने वालों को जनता उखाड़ फेंकेगी: अखिलेश यादव

किसान महापंचायत: कासगंज में शनिवार को सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव किसान महापंचायत की रैली में शामिल हुए। उन्होंने कहा यह किसान महापंचायत है लेकिन यंहा जवान अधिक है इस लिए यह किसान और जवान महापंचायत भी है।

अब इस देश का जवान जय जवान और जय किसान कहने लगा है अब सरकार समझ जाए इनका क्या होने वाला है। महामारी में जनता को कैद कर दिया गया है और मुँह पर मास्क लगाकर मुँह बंद करवाया गया। लेकिन सरकार आज आंख कान मुँह सब बंद करके बैठी है और देश का किसान मर रहा है।

हक मांगने वाले किसान को गुंडा, आतांकवादी, देश द्रोही बताते है

आज किसान अपना हक़ मांग रहा है। MSP की मांग करने वालो को बदनाम किया जा रहा है। आज सत्ता में बैठे लोगो उन्हें दलाल, देश द्रोही , आतांकवादी, चीन का एजेंट बता रही है। आज नौजवान बहाल है और किसान परेशान है।

दिल्ली में बैठे अज्ञानियों को नहीं पता किसान की कीमत क्या ?

दिल्ली में बैठे ये भाजपा के लोग कहते है कि हमने किसानो की धान की कीमत दिलाई है लेकिन आज कोई भी किसान बता दे जिसका धान 1800 रूपये में बिका हो। किसानो को मजबूरी में घर चलाने के लिए 1000, 1100 में धन बेंचना पड़ा।

यही भारतीय जनता पार्टी के लोग कहा करते थे कि किसान की आय दुगनी करेंगें आज बताओं कौन सी किसान की आय दुगनी कि किसानो को खेतों में लाकर छोड़ दिया आज किसान दिन रात खेत में फैसले टाक रहा है रात दिन काम करता है।

Vairochan Media (Opc) Private Limited

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]