लोग सड़को पर मर रहे है BJP सांसद के दफ्तर में छिपा कर रखी दर्जनों एम्बुलेंस : क्या पूरा गिरोह ही नरसंहारी ? – बिहार

लोग सड़को पर मर रहे है BJP सांसद के दफ्तर में छिपा कर रखी दर्जनों एम्बुलेंस : क्या पूरा गिरोह ही नरसंहारी ?

एक तरफ सरक़ार बड़े- बड़े वादे कर रही है जबकि लोग सड़को पर मर रहे है वंही अस्पताल एवं स्वाथ्य व्यवस्था सब ध्वस्त है जबकि बिहार का अपना हाल ही निराला है। बीजेपी के पूर्व केंद्रीय मंत्री राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव प्रताप रूडी जी के अमनौर स्थित कार्यालय परिसर में दर्जनों एम्बुलेंस बरामद।

एक तरफा सड़को पर मरती जनता लोग रिक्शा और साइकिलों पर अपने मरीज को लेकर जाने पर मजबूर है तो कई रास्ते में ही दम तोड़ रहे है ऐसे वंही बीजेपी के पूर्व केंद्रीय मंत्री राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव प्रताप रूडी जी के अमनौर स्थित कार्यालय परिसर में भगुवा कपड़ो से ढकी दर्जनों एम्बुलेंस का जवाब किसके पास है?

पूर्व सांसद और जाप अध्यक्ष पप्पू यादव ने सारण जिला के अमनौर में स्थापित विश्व प्रभा सामुदायिक केंद्र के भवन में पहुंचकर वहां मौजूद MPLAD से खरीदी गई दर्जनों एम्बुलेन्स को जनता को समर्पित नहीं किये जाने पर बड़ा सवाल खड़ा किया है।

पप्पू यादव ने कहा कि भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा क्या इसका जवाब देंगे। साथ ही सारण के भाजपा सांसद राजीव प्रताप रूडी की मंशा पर भी सवाल उठाया।

दरअसल, शुक्रवार को पप्पू यादव औचक निरीक्षण करने छपरा पहुंचे थे। बीजेपी के पूर्व केंद्रीय मंत्री व राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव प्रताप रूडी के अमनौर स्थित कार्यालय परिसर में दर्जनों एंबुलेंस खड़ी थी। इसको देखकर पप्पू यादव ने कहा कि अभी जिस तरह का माहौल है ऐसे में एंबुलेंस की जरूरत है लेकिन यहां ऐसे ही रखी गई है . .

पप्पू यादव ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा “बीजेपी के पूर्व केंद्रीय मंत्री राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव प्रताप रूडी जी के अमनौर स्थित कार्यालय परिसर में दर्जनों एंबुलेंस बरामद! सांसद विकास निधि से खरीदा गया एंबुलेंस किसके निर्देश पर यहां छिपाकर रखा गया है, इसकी जांच हो। सारण डीएम, सिविल सर्जन यह बताएं! बीजेपी जवाब दे!”

जिसके बाद स्थानीय सांसद राजीव प्रताप रूडी ने पप्पू यादव पर ही निशाना साधते हुए कहा कि पप्पू यादव आप मधेपुरा में जाकर राजनीति कीजिये, ये एम्बुलेंस चालक के अभाव में खड़ी है,आप वादा कीजिये कि आप एम्बुलेंस के परिचालन के लिये चालको की व्यवस्था करवाएंगे और सभी एम्बुलेंस को सारण में चलवाएंगे,

बीजेपी के इस जवाब के बाद एक बात साफ है कि क्या बिहार सरकार इस महामारी में एम्बुलेंस के लिए परिचालक तक की व्यवस्था नहीं कर सकी जबकि बड़े-बड़े वादों के ब्रांड प्रमोशन में करोडो खर्च कर दिया।

Vairochan Media (Opc) Private Limited

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]