राजीव प्रताप रूड़ी के कैम्पस में पार्क मिलीं कई एंबुलेंस, पप्पू यादव ने करा दी ड्राइवरों की परेड – News

राजीव प्रताप रूड़ी के कैम्पस में पार्क मिलीं कई एंबुलेंस, पप्पू यादव ने करा दी ड्राइवरों की परेड

दरअसल, पप्पू यादव हाल ही में छपरा पहुंचे थे। उन्होंने यहां भाजपा नेता राजीव प्रताप रूडी के अमनौर कार्यालय का दौरा किया और वहां करीब एक दर्जन एंबुलेंस के टेंट-तिरपाल में खड़ी होने की बात कही।

उन्होंने खड़ी एंबुलेंसों का एक वीडियो भी ट्विटर पर जारी कर दिया और लिखा, “बीजेपी के पूर्व केंद्रीय मंत्री राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव प्रताप रूडी जी के अमनौर स्थित कार्यालय परिसर में दर्जनों एम्बुलेंस बरामद! सांसद विकास निधि से खरीदा गया एम्बुलेंस किसके निर्देश पर यहां छिपाकर रखा गया है, इसकी जांच हो? सारण डीएम, सिविल सर्जन यह बताएं! BJP जवाब दे!”

रूडी ने दिया जवाब: पूर्व केंद्रीय मंत्री रूडी ने पप्पू यादव के आरोप पर जवाब दिया। उन्होंने बताया कि जिले में लगभग 80 एंबुलेंस में से लगभग 56 संचालन में हैं। कई जगहों पर पंचायत की एंबुलेंसों को चालकों ने छोड़ दिया था। इसके बावजूद पर्याप्त एंबुलेंस चल रही हैं।

उन्होंने पप्पू यादव पर राजनीति करने का आरोप लगाते हुए कहा, “पप्पू यादव आप सभी एंबुलेंस ले जाइए। लेकिन सारण की जनता को कसम देकर जाइए कि सभी एंबुलेंस पर ड्राइवर देंगे और उन्हें संचालित करेंगे। मैं सभी गाड़ी देने को तैयार हूं। राजनीति करना हो तो मधेपुरा में करें, सारण में नहीं।”

पप्पू यादव का पलटवार, खड़े कर दिए ड्राइवर: हालांकि, रूडी के जवाब पर पप्पू यादव उन पर हावी हो गए। वे ड्राइवरों की एक पूरी टीम लेकर मीडिया के सामने पहुंच गए। उन्होंने दावा किया कि उनके पास 40 ड्राइवर हैं, इन सभी का नाम लिखकर सरकार के पास भेजा जाएगा। कई एंबुलेंस आज छपरा के लिए रवाना होंगी और पप्पू यादन इन एंबुलेंस का खर्चा उठाएंगे।

Vairochan Media (Opc) Private Limited

Latest Post

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]