RSS-BJP के 'पॉजिटिविटी कैंपेन' रेत में सर ढकने वाले शुतुरमुर्ग जैसी, देशवासियों के साथ धोखा है : राहुल गाँधी – भारत

RSS-BJP के ‘पॉजिटिविटी कैंपेन’ रेत में सर ढकने वाले शुतुरमुर्ग जैसी, देशवासियों के साथ धोखा है : राहुल गाँधी

भारत में कोरोनावायरस की दूसरी लहर के बीच हृदय विदारक घटनाएं सामने आई हैं। संक्रमण के दर के बढ़ने के साथ देश में कमजोर स्वास्थ्य इंफ्रा ने अस्पतालों, हेल्थवर्करों और मरीजों को बिल्कुल असहाय बनाकर रख दिया है।

इस बीच कई विपक्षी पार्टियों और विश्लेषकों ने सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी की एक कोशिश को लेकर आलोचना करनी शुरू की है। जानकारी है कि बीजेपी और उसकी पैरेंट ऑर्गनाइजेशन राष्ट्रीय स्वयंसेवक की योजना है कि सकारात्मकता फैलाने के लिए कार्यक्रम किए जाएं।

सोमवार को उन्होंने मोदी सरकार पर ‘सेंट्रल विस्टा’ परियोजना को लेकर निशाना साधा था. उन्होंने सीधे पीएम मोदी पर वार करते हुए कहा था कि उनको अपने उस गुलाबी चश्मे को उतारना चाहिए जिससे ‘सेंट्रल विस्टा’ परियोजना के अलावा कुछ और नहीं दिखाई देता है।

उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘ नदियों में बहते शव, अस्पतालों में लंबी लाइनें , जीवन सुरक्षा का छीना हुआ हक़! प्रधानमंत्री, वो गुलाबी चश्में उतारिए जिससे सेंट्रल विस्टा के सिवा कुछ दिखता ही नहीं.”

उन्होंने एक ट्वीट कर कहा कि ‘ऐसे वक्त में जब शोक मना रहा है और आए दिन हमारे चारों ओर त्रासदियां घट रही हैं, ऐसे में सकारात्मकता के नाम पर झूठ और प्रोपेगैंडा फैलाना घिनौनी बात है. सकारात्मक होने के लिए हमें अंधे होकर सरकार प्रोपेगैंडा फैलाना वाला नहीं बन जाना चाहिए.’

Vairochan Media (Opc) Private Limited

Latest Post

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]