मुजफ्फरनगर : आज जनपद में जबरदस्त वोटरों में जोश देखने को मिला – मुज़फ्फर नगर

मुजफ्फरनगर : आज जनपद में जबरदस्त वोटरों में जोश देखने को मिला

जनपद मुजफ्फरनगर 19 अप्रैल को होने वाले चुनाव आज आज जनपद में जबरदस्त वोटरों में जोश देखने को मिला रमजान के महीने में मुस्लिम मतदाताओं ने
भी बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं

मुजफ्फरनगर दूसरे चरण के पंचायत चुनाव के लिए मतदान आज, जिला पुलिस एंव प्रशासनिक अधिकारीयों की सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबन्द
मुजफ्फरनगर एसएसपी के तेवर सख्त अधिकारियों को दिए कड़े निर्देश

मुुुज़फ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के दूसरे चरण का मतदान आज यानि सोमवार को सुबह शुरू हो गया। आज 20 जिलों में 223000 से ज्यादा सीटों पर तीन लाख 48 हजार से अधिक प्रत्याशियों की किस्मत दांव पर है। मतदान सुबह सात बजे शुरू हो गया और शाम छह बजे तक निरन्तर चलेगा दूसरे चरण में तीन करोड़ 23 लाख से ज्यादा मतदाता अपने मताधिकार का इस्तेमाल कर सकेंगे।

यह चरण इसलिए महत्वपूर्ण है क्योंकि इसमें राजधानी लखनऊ और प्रधानमंत्री के संसदीय निर्वाचन क्षेत्र वाराणसी दूसरी तरफ मुजफ्फरनगर में भी मतदान हो रहा है।

इनके अलावा मुजफ्फरनगर,अमरोहा, आजमगढ़, इटावा, एटा, कन्नौज, गोंडा, गौतम बुद्ध नगर, चित्रकूट, प्रतापगढ़, बदायूं, बागपत, बिजनौर, मैनपुरी, महराजगंज, लखीमपुर-खीरी, ललितपुर और सुल्तानपुर में भी वोटिंग हो रही है।

बात अगर मुज़फ्फरनगर जनपद की करें तो यहां 17 लाख 2 हजार 230 मतदाता 13 हजार 215 प्रतियाशियों के भाग्य का फैसला करेंगे यहां पंचायत चुनाव को लेकर जहां जिला पुलिस एंव प्रशासनिक अधिकारीयों की सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबन्द है।

तो वहीं जिले के आलाधिकारी दिन निकलते ही डोर टू डोर निरक्षण पर है यहां 6 ब्लाकों में सुपर जोनल मजिस्ट्रेटों की तैनाती की गई है तो ऐ डी एम प्रशासन और नगर मजिस्ट्रेट को 2-2 ब्लॉक की जिम्मेदारी दी गई है।

बात अगर मतदाताओं की करें तो रमजान के महीने में भी खासा महिला उनमे वोट के प्रति काफी जोश है तो वहीं सुरक्षा और स्वास्थ्य के लिए भी लोग अब जागरूक होने लगे है कोरोना की महा बीमारी से बचने के लिए लोग अब चौकस नजर आ रहे है।

जनपद के अलग अलग स्थानों में मतदाता अपने मताधिकारी का प्रयोग कर खुश नजर आ रहे है तो वहीं अधिकारीगण भी पुरे जोश के साथ इस चुनाव को सकुशल सम्पन्न कराने में जबरदस्त मेहनत कर रहे हैं

द नेटीजन न्यूज़ के लिए असलम राजा की रिपोर्ट

Vairochan Media (Opc) Private Limited

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]