मुजफ्फरनगर : पुरानी रंजिश के चलते युवक की गोली मारकर हत्या से क्षेत्र मची सनसनी – मुज़फ्फर नगर

मुजफ्फरनगर : पुरानी रंजिश के चलते युवक की गोली मारकर हत्या से क्षेत्र मची सनसनी

मुजफ्फरनगर
पुरानी रंजिश को लेकर की युवक की गोली मारकर जघन्य हत्या, आरोपी मौके से फरार, क्षेत्र में फैली सनसनी। भारी पुलिस फोर्स घटनास्थल पर मौजूद

दरअसल आपको बताते चलें पूरा मामला जनपद मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना थाना क्षेत्र का है आज रविवार की देर रात बुढ़ाना ब्लाक के गांव रसूलपुर दभेडी में पुरानी रंजिश के चलते बंदूक से एक युवक की गर्दन पर गोली मारकर हत्या कर दी गई।

जिससे क्षेत्र में इस जघन्य हत्याकांड से सनसनी फैल गई। पुलिस ने सूचना पाकर तुरन्त घटनास्थल की ओर रुख किया। समाचार लिखे जाने तक शव गांव में ही था ,और मृतक के परिजन‌ आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे।

मिली जानकारी के अनुसार बुढ़ाना ब्लाक के गांव रसूलपुर दभेडी में तैमूर और जियाउल के परिवारों में किसी बात को लेकर पुरानी रंजिश चली आ रही है।

आज इसी रंजिश के तहत किसी बात को लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी हुई जिसमेंआरोपी जियाउल ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर लगभग 45 वर्षीय तैमूर अली की गर्दन में बंदूक से गोली मार दी और फरार हो गया। उधर तैमूर को जब सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बुढ़ाना में लाया गया तो चिकित्सकों ने तैमूर को मृत घोषित कर दिया।

घटनास्थल पर , पुलिस क्षेत्राधिकारी विनय गौतम, बुढ़ाना कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक मगनवीर सिंह गिल, एसएसआई लेखराज सिंह, उमरपुर पुलिस चौकी प्रभारी संदीप कुमार व अन्य पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे।

समाचार लिखे जाने तक मृतक का शव पुलिस पोस्टमार्टम के लिए भेज नहीं पाई थी। मृतक के परिजन आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे है।

द नेटीजन न्यूज़ के लिए असलम राजा की रिपोर्ट

Vairochan Media (Opc) Private Limited

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]