मुजफ्फरनगर : पंचायत चुनाव की रंजिश को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, एक की मौत – मुज़फ्फर नगर

मुजफ्फरनगर : पंचायत चुनाव की रंजिश को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, एक की मौत

मुजफ्फरनगर के थाना शाहपुर क्षेत्र के गांव पलडी में आज पंचायत चुनाव को लेकर दो पक्षों के बीच खूनी झड़प पंचायत चुनाव को लेकर जमकर बवाल हुआ जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई।

मुजफ्फरनगर। जनपद के शाहपुर थाना क्षेत्र के गांव पलडी में आज पंचायत चुनाव को लेकर दो पक्षों के बीच पंचायत चुनाव को लेकर जमकर झड़प जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि दो अन्य घायल होने का समाचार है। घटना के बाद उत्तेजित लोगां ने जमकर हंगामा किया, जिसे लेकर पुलिस के साथ उनकी झडप भी हुई।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक शाहपुर थाना क्षेत्र के गांव पलडी में पंचायत चुनाव के लिए सोमवार को लेकर हुए मतदान के बाद तनातनी चल रही थी।

आरोप है कि आज चुनावी रंजिश व चुनाव में वोट ना देने को लेकर घर पर आए चार पांच लोगों ने मारपीट कर सलमान पुत्र इरशाद को गंभीर रूप से घायल कर दिया जबकि इरशाद पुत्र सरफु 60 वर्ष के साथ मारपीट कर उसका गला दबा दिया। बीच बचाव में आए गांव के ही बल्ला को भी गंभीर चोटें आई है।

ग्रामीण घायलों को शाहपुर सीएचसी पर लेकर आये जंहा चिकित्सको ने इरशाद को मृत घोषित कर दिया। घायल बाल्ला व सलमान को जिला अस्पताल रैफर कर दिया। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाना चाहती थी लेकिन ग्रामीण पहले आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग करने को लेकर आक्रोशित हो गए।

उत्तेजित ग्रामीण शव को सीएचसी से उठा कर सड़क पर आ गए और जाम लगाने लगे।

जंहा काफी ग्रामीण इकठ्ठा हो गए। जंहा पुलिस व ग्रामीणों के बीच नोकझोक भी हुई। काफी देर हंगामा होने बाद ग्रामीण शांत हुए। पुलिस ने शव को पीएमओ के लिए भेज दिया।

द नेटीजन न्यू के लिए असलम राजा की रिपोर्ट

Vairochan Media (Opc) Private Limited

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]