मुजफ्फरनगर : बेगराजपुर मेडिकल कॉलेज का एक बार फिर एक सनसनीखेज वीडियो हुआ वायरल – मुज़फ्फर नगर

मुजफ्फरनगर : बेगराजपुर मेडिकल कॉलेज का एक बार फिर एक सनसनीखेज वीडियो हुआ वायरल

2 दिन पहले भी एक सनसनीखेज वीडियो हुआ था वायरल।

वायरल वीडियो में आप देख एवम सुन सकते हैं ,की किस तरह खुद एक सब इंस्पेक्टर महोदय मुजफ्फरनगर मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों पर लापरवाही का लगा रहे हैं गंभीर आरोप ।
आखिर बेगराजपुर मुजफ्फरनगर मेडिकल कॉलेज की आए दिन इस तरह की सनसनीखेज वीडियो वायरल हो रही है,जिस में मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों पर पिछले साल भी कोरोनाकाल समय से ही इस तरह के लापरवाही एवम उपेक्षा के गंभीर आरोप लगातार लगते आ रहे हैं।

दरअसल पूरा मामला आपको बता दें की अभी कुछ दिन पहले भी एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी जो की 6 माह की गर्भवती भी थी, की मौत का गंभीर आरोप मुजफ्फरनगर मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों पर ही लगाया था।

जिस वीडियो में व्यक्ति अपनी 6 माह की गर्भवती पत्नी की मौत का जिम्मेदार डॉक्टरों को ठहरा रहा था, परन्तु एक ओर वायरल वीडियो के सामने आने के बाद
पुलिस और प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है।
अब एक पुलिस ऑफिसर खुलेआम सबके सामने डॉक्टरों पर सीधा लापरवाही एवम अन्य कई गंभीर आरोप लगा रहे हैं, तो आप स्थिति को खुद समझ सकते हैं।

आखिर क्यों परशासन द्वारा इस हॉस्पिटल की वायरल वीडियो की जांच क्यो नहीं कराई जा रही है।आखिर इस तरह की वीडियो आए दिन क्यों वायरल हो रही है।

करोना महामारी के समय मुजफ्फरनगर में इस तरह के वीडियो आए दिन वायरल हो रहे हैं। जिन से जनता मैं असुरक्षा की भावना एवम रोष उत्पन्न हो रहा है।

द नेटीजन न्यूज़ के लिए असलम राजा की रिपोर्ट

Vairochan Media (Opc) Private Limited

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]